Advertisement
Advertisement

WATCH: 'धोनी तो नहीं लेकिन DK वर्ल्ड कप खेलने के लिए मान जाएगा', रोहित ने फिर ले लिए कार्तिक के मज़े

रोहित शर्मा का एक इंटरव्यू इस समय काफी वायरल हो रहा है जिसमें उनसे पूछा गया कि अगर एमएस धोनी और दिनेश कार्तिक में से किसी एक को टी-20 वर्ल्ड कप में शामिल करना हो तो किसे मनाना आसान होगा?

Shubham Yadav
By Shubham Yadav April 18, 2024 • 11:50 AM
WATCH: 'धोनी तो नहीं लेकिन DK वर्ल्ड कप खेलने के लिए मान जाएगा', रोहित ने फिर ले लिए कार्तिक के मज़े
WATCH: 'धोनी तो नहीं लेकिन DK वर्ल्ड कप खेलने के लिए मान जाएगा', रोहित ने फिर ले लिए कार्तिक के मज़े (Image Source: Google)
Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने कई मज़ेदार सवालों के जवाब भी दिए। इस दौरान उनसे एक सवाल पूछा गया कि आगामी टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए एमएस धोनी और दिनेश कार्तिक में से किसी एक को बुलाना हो, तो किसे मनाना आसान होगा? इस सवाल का जवाब देते हुए रोहित ने फिर से डीके की टांग खींचते हुए कहा कि आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए विकेटकीपर की भूमिका के लिए दिनेश कार्तिक को आसानी से मना सकते हैं।

रोहित ने क्लब प्रेयरी फायर पॉडकास्ट पर बोलते हुए, आईपीएल 2024 में उनके फॉर्म की सराहना करते हुए एमएस धोनी और दिनेश कार्तिक की प्रशंसा की। रोहित ने मजाक में कहा कि टीम में विकेटकीपर स्थान के लिए धोनी को मनाना मुश्किल हो सकता है लेकिन वो डीके को आसानी से मना सकते हैं।

Trending


रोहित ने पॉडकास्ट में कहा, "मैं काफी प्रभावित था, काफी प्रभावित, खासकर दिनेश से। जिस तरह से उन्होंने कुछ रात पहले बल्लेबाजी की थी। धोनी भी, वो 4 गेंदें खेलने आए और उन 20 रनों के साथ बहुत बड़ा प्रभाव डाला। आखिरकार मैच में यही अंतर था। मुझे लगता है कि एमएसडी(एमएस धोनी) को निश्चित रूप से वेस्टइंडीज आने के लिए मनाना मुश्किल होगा। वो बीमार और थके हुए हैं। हालांकि, वो कुछ और करने के लिए अमेरिका आ रहे हैं। वो गोल्फ में हैं, इसलिए मुझे लगता है कि वो गोल्फ खेलेंगे। मुझे लगता है कि डीके को मनाना आसान होगा।''

मुंबई और आरसीबी के बीच हुए मैच के दौरान भी रोहित शर्मा डीके के मज़े लेते हुए दिखे थे। उनका डीके पर किया गया कमेंट स्टंप-माइक में रिकॉर्ड हो गया और देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया। रोहित ने इस पर भी बात की और कहा कि वो कार्तिक के साथ मैदान पर मजाक कर रहे थे। उन्होंने कहा, "मैं बस उस पर कुछ दबाव डालने की कोशिश कर रहा था। आखिरकार, SRH के खिलाफ मैच के बाद, उसने बताया कि वो वर्ल्ड कप के लिए तैयार है। मुझे लगता है कि कोई कप्तान पूछ रहा था कि क्या मैं विश्व कप के लिए तैयार हूं, ये जवाब है मैं तैयार हूं।''

Also Read: Live Score

आपको बता दें कि डीके फिलहाल आईपीएल 2024 में शानदार फॉर्म में हैं और उन्होंने हाल ही में 35 गेंदों में 83 रनों की शानदार पारी खेली, जिससे आरसीबी को एसआरएच द्वारा बनाए गए आईपीएल के अब तक के सबसे बड़े 287 रनों का पीछा करने में मदद मिली। हालांकि, उनकी इस पारी के बावजूद आरसीबी को 25 रनों से हार का सामना करना पड़ा लेकिन डीके ने एक बार फिर से फैंस का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।


Cricket Scorecard

Advertisement