X close
X close
Indibet

'बुमराह को स्विंग कराने के लिए मौसम की जरूरत नहीं है', जेम्स एंडरसन को फैंस ने किया ट्रोल

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 22, 2021 • 12:12 PM View: 1290

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच 24 फरवरी से मोटेरा के मैदान पर शुरू होने जा रहा है। इस डे-नाइट टेस्ट से पहले इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) का मानना है कि पिंक बॉल टेस्ट में बॉल रिवर्स स्विंग नहीं होगी। एंडरसन के इस बयान के बाद फैंस उन्हें ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं।

एक वैबसाइट से बातचीत के दौरान एंडरसन ने कहा, 'ये पिच पर निर्भर करेगा, अगर पिच से गेंदबाज़ों को मदद मिलेगी तो रिवर्स स्विंग होगा लेकिन हम नेट्स में जिस तरह से गेंदबाज़ी कर रहे थे उसे देखने के बाद अगर गेंद स्विंग होगी तो मुझे बहुत हैरानी होगी।'

Trending


एंडरसन के इस बयान के बाद फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक फैन ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, 'बुमराह को स्विंग कराने के लिए मौसम या बादल की जरूरत नहीं है। इसके अलावा भी कई फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

एंडरसन ने चेन्नई में खेले गए सीरीज के पहले टेस्ट मैच के दौरान रिवर्स स्विंग का शानदार इस्तेमाल करते हुए भारतीय बल्लेबाजों को खूब तंग किया था लेकिन  उन्हें दूसरे टेस्ट में आराम दिया गया था। अब वो एक बार फिर से भारतीय बल्लेबाज़ों को चारों खाने चित्त करने की कोशिश करेंगे।

आपको बता दें कि एंडरसन ने चेन्नई में खेले गए सीरीज के पहले टेस्ट मैच के दौरान रिवर्स स्विंग का शानदार इस्तेमाल करते हुए भारतीय बल्लेबाजों को खूब तंग किया था लेकिन  उन्हें दूसरे टेस्ट में आराम दिया गया था। अब वो एक बार फिर से भारतीय बल्लेबाज़ों को चारों खाने चित्त करने की कोशिश करेंगे।


 
LivePools