X close
X close
Indibet

इंग्लैंड टेस्ट टीम में मिली 2 जुड़वा भाईयों को जगह, एक ने चटकाए हैं 300 से ज्यादा विकेट

इंग्लैंड ने गुरुवार को सर्रे के तेज गेंदबाज जेमी ओवरटन (Jamie Overton) को न्यूजीलैंड के खिलाफ 23 जून से हेडिंग्ले में शुरू होने वाले तीसरे और अंतिम टेस्ट के लिए टीम में शामिल किया है। 28 वर्षीय गेंदबाज अपने जुड़वां

By Saurabh Sharma June 17, 2022 • 13:53 PM

इंग्लैंड ने गुरुवार को सर्रे के तेज गेंदबाज जेमी ओवरटन (Jamie Overton) को न्यूजीलैंड के खिलाफ 23 जून से हेडिंग्ले में शुरू होने वाले तीसरे और अंतिम टेस्ट के लिए टीम में शामिल किया है। 28 वर्षीय गेंदबाज अपने जुड़वां भाई क्रेग के साथ टीम में शामिल होंगे, लीग लीडर्स सरे के लिए चल रही काउंटी चैंपियनशिप में शानदार फॉर्म में हैं, जिन्होंने इस सीजन में 21.61 की औसत से 21 विकेट लिए हैं।

अपने 81 मैचों के फर्स्ट क्लास करियर में जेमी ने 206 विकेट लिए हैं, इसके अलावा लिस्ट ए क्रिकेट में 57 और टी-20 में 64 रन की पारी खेली। तेज गेंदबाज को 2015 में न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड की वनडे टीम में भी मौका दिया था, लेकिन उन्होंने एक भी मैच नहीं खेला था।

Trending


इंग्लैंड तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से आगे है, गुरुवार से शुरू होने वाले तीसरे मैच से पहले मंगलवार दोपहर हेडिंग्ले को रिपोर्ट करेगी।

इस बीच, क्रेग ने पहले दो टेस्ट में भाग नहीं लिया है। तीसरे टेस्ट में मेजबान टीम अपने प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकती है, जिससे ओवरटन को मौका मिलने संभावना है। इंग्लैंड के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलने वाले पहले जुड़वां भाई जाएंगे।

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम

बेन स्टोक्स (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जोनाथन बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, हैरी ब्रूक, जैक क्रॉली, बेन फॉक्स, जैक लीच, एलेक्स लीज, क्रेग ओवरटन, जेमी ओवरटन, मैथ्यू पॉट्स, ओली पोप और जो रूट।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now