X close
X close
Indibet

VIDEO : स्लिप्स में खड़े होकर होल्डर ने की ज़बरदस्त स्लेज़िंग, रिज़वान को याद दिलाई पहले टेस्ट की याद

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 22, 2021 • 15:50 PM View: 981

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तानी टीम ने शानदार वापसी की है लेकिन बारिश ने एक बार फिर से फैंस का इंतजार बढ़ा दिया है। पहला टेस्ट मैच गंवाने के बाद पाकिस्तानी टीम ने दूसरे टेस्ट मे भी खराब शुरुआत की थी लेकिन कप्तान बाबर आजम और फवाद आलम की शानदार पारियों की बदौलत पाकिस्तानी टीम पहले दिन स्टंप्स तक 4 विकेट के नुकसान पर 212 रन बना चुकी है।

जबकि बारिश के चलते दूसरे दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी। हालांकि, पहले दिन कुछ ऐसा हुआ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। ये घटना जेसन होल्डर और पाकिस्तान के विकेटकीपर-बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान के बीच देखने को मिली।

Trending


किंग्स्टन में दूसरे टेस्ट के शुरुआती दिन के बीच, ऑलराउंडर जेसन होल्डर ने मैदान पर काफी स्लेजिंग करते हुए दिखाई दिए। वेस्ट इंडीज काफी मज़बूत स्थिति में नजर आ रहा था क्योंकि उन्होंने पाकिस्तान के टॉप तीन बल्लेबाज़ों आबिद अली (1), इमरान बट (1) और अजहर अली (0) को जल्दी आउट कर लिया था।

इसके बाद कप्तान बाबर आजम और फवाद आलम ने 158 रनों की साझेदारी कर पाकिस्तान की मैच में वापसी कराई। हालांकि, फैंस के लिए मनोरंजक पल तब आय़ा जब अपने खाते में 76 रन जोड़ने के बाद फवाद आलम रिटायर्ड हर्ट हो गए और बल्लेबाज़ी के लिए मोहम्मद रिजवान आए।

वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान जेसन होल्डर ने तब उन पर दबाव बनाने की कोशिश की और स्लिप्स में खड़े होकर जमकर स्लेजिंग की। वेस्टइंडीज क्रिकेट ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें होल्डर दूसरे छोर से गेंदबाजी कर रहे काइल मेयर्स को पिछले मैच में रिजवान के आउट होने की याद दिलाते नजर आ रहे हैं। पहले टेस्ट में, होल्डर ने गेंद को पूरी तरह से बाहर पिच किया था और शॉट खेलने के चक्कर में रिजवान आउट हो गए थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo