X close
X close
Indibet

VIDEO : दर्द नहीं बर्दाश्त कर पाए जेसन रॉय, रोते हुए एक टांग पर गए मैदान से बाहर

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
November 06, 2021 • 22:49 PM View: 1588

इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 का 39वां मैच जेसन रॉय के लिए एक बुरे सपने की तरह रहा। 20 ओवर फील्डिंग करने के बाद जब टीम को उनसे एक बड़ी पारी की उम्मीद थी तभी कुछ ऐसा हुआ जिसने स्टेडियम में बैठे फैंस के होश उड़ा कर रख दिए।

दक्षिण अफ्रीका द्वारा दिए गए 190 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड ने भी तेज़तर्रार शुरुआत की और एक समय लग रहा था कि जॉस बटलर और जेसन रॉय की जोड़ी पावरप्ले में ही अफ्रीकी टीम को इस मैच से बाहर कर देगी। इससे पहले कि ये जोड़ी और खतरनाक बनती जेसन रॉय की किस्मत ही उनकी दुश्मन बन बैठी।

Trending


दरअसल, पांचवें ओवर की पहली गेंद के बाद अचानक से जेसन रॉय ज़मीन पर लोट गए और दर्द से कराहने लगे। वो पहले ही हैमस्ट्रिंग इंजरी से ठीक होने की कोशिश कर रहे थे लेकिन एक बार फिर उसी के आसपास उन्हें दर्द उठा और वो काफी ज्यादा दर्द में दिखे। आलम ये था कि वो अपने आंसुओं को गल्व्स से छिपाते हुए दिखे।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

इसके बाद जब वो अपने पैरों पर खड़े ही नहीं हो पा रहे थे तभी उनका फीजियो मैदान पर आया और उन्हें काफी मशक्क्त के बाद मैदान से बाहर ले जाया गया। जिस तरह से रॉय को बाहर लेकर जाया गया उसे देखकर ये कहा जा सकता है कि उनका वर्ल्ड कप अभियान यहीं खत्म हो चुका है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo