X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

जिमी नीशम ने कहा, अगर किंग्स इलेवन पंजाब नहीं जीतती, तो ये टीम बने IPL 2020 चैंपियन

By Saurabh Sharma
Aug 15, 2020 • 11:34 AM

15 अगस्त,नई दिल्ली। न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जिमी नीशम यूएई की मेजबानी में 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल के 13वें सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। नीशम को पिछले साल दिसंबर में हुए ऑक्शन में पंजाब ने 50 लाख रुपये में खरीदा था। 

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले नीशम ने ट्विटर पर एक सवाल के जवाब में बताया कि अगर किंग्स इलेवन पंजाब की टीम इस साल आईपीएल नहीं जीतती तो उनकी दूसरी फेवरेट टीम कौन सी होगी। 

Also Read: ENG vs PAK, दूसरा टेस्ट: मोहम्मद रिजवान ने जड़ा शानदार अर्धशतक, पाकिस्तान ने गंवाए 9 विकेट

ट्विटर पर एक फैन ने नीशम से उनकी दूसरी फेवरेट आईपीएल टीम के बारे में पूछा। 

इसका जवाब देते हुए नीशम ने कहा, “ अगर किंग्स इलेवन पंजाब नहीं जीतती तो मैं चाहूंगा की कोलकाता नाइट राइडर्स जीते। क्योंकि मेरे बहुत सारे साथी उस टीम में हैं।”

बता दें कि कोलकाता की टीम में नीशम के हमवतन लॉकी फर्ग्यूसन के अलावा पैट कमिंस, इयोन मोर्गन, दिनेश कार्तिक,आंद्रे रसेल और सुनील नरेन जैसे स्टार खिलाड़ी शामिल हैं। 

नीशम ने अब तक एक बार ही आईपीएल खेला है और वो भी 2014 में। उस सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स (अब दिल्ली कैपिटल्स) के लिए उन्होंने 4 मैच खेले थे और 42 रन के साथ एक विकेट हासिल किया था। 

गौरतलब है कि न्यूजीलैंड को 2019 वर्ल्ड कप के फाइनल पहुंचाने में नीशम का अहम रोल था। उन्होंने 232 रन बनाने के साथ गेंदबाजी में भी 15 विकेट हासिल किए थे।
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।