X close
X close

VIDEO: गेंद नहीं आग का गोला फेंक रहे हैं जोफ्रा आर्चर, मेडन ओवर डालकर झटका विकेट

MI केपटाउन के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने अपने पहले ही ओवर में विकेट लिया। जोफ्रा आर्चर लंबे समय बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर रहे हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma January 10, 2023 • 22:16 PM

Jofra Archer: साउथ अफ्रीका में आयोजित होने वाली SA20 लीग की शुरुआत हो चुकी है। मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली एमआई केपटाउन और पार्ल रॉयल्स के बीच सीजन का पहला मैच खेला जा रहा है। MI केपटाउन के कप्तान राशिद खान ने टॉस के वक्त जब जोफ्रा आर्चर की वापसी की घोषणा की तो इस खबर ने फैंस में उत्साह भर दिया। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर लगभग 18 महीने बाद मैदान पर वापसी कर रहे हैं।

जोफ्रा आर्चर को मैदान पर देखने के लिए फैंस की आंखे तरस गई थीं और उन्होंने अपनी वापसी के दौरान फैंस को बिल्कुल भी निराश नहीं किया। जोफ्रा आर्चर ने पहले ही ओवर में कहर बरपाते हुए ओवर की तीसरी गेंद पर विहान लुबे को आउट किया। जोफ्रा आर्चर ने इस विकेट के साथ एक सटीक मेडेन ओवर फेंका और दिखाया कि अभी भी गेंद उन्हीं के इशारों पर नाचती है।

Trending


विहान लुबे जोफ्रा आर्चर की गेंद को सीमा रेखा के पार पहुंचान के चक्कर में अपना विकेट गंवा बैठते हैं। जोफ्रा आर्चर की वापसी से ना केवल MI केपटाउन के चेहरे पर खुशी लौटी है बल्कि आईपीएल में भी वो मुंबई इंडियंस की टीम से खेलते हुए नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: 'सचिन तेंदुलकर ने पावरप्ले में नहीं खेला था', विराट कोहली से तुलना पर बोले गौतम गंभीर

वहीं अगर मैच की बात करें तो एमआई केपटाउन की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पार्ल रॉयल्स की टीम MI केपटाउन की शानदार गेंदबाजी के सामने संघर्ष करते हुए नजर आ रही है खबर लिखे जाने तक रॉयल्स की टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 83 रन बना लिए हैं।