X close
X close
Indibet

'तुम बस इतना कर सकती हो कि अपने ट्वीट को डिलीट कर दो', मोईन अली पर ISIS वाले कमेंट से भड़के जोफ्रा आर्चर

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 07, 2021 • 12:08 PM View: 1235

बांग्लादेशी लेखिका तस्लीमा नसरीन इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मोईन अली पर की गई टिप्पणी के चलते इस वक्त चर्चा में बनी हुई हैं। 58 वर्षीय तस्लीमा नसरीन ने ट्वीट कर लिखा था कि अगर मोईन अली क्रिकेट से नहीं जुड़े होते तो वह ISIS में शामिल होने के लिए सीरिया चले जाते।

इस ट्वीट के बाद तस्लीमा नसरीन की चौतरफा आलोचना हुई वहीं इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने भी बांग्लादेशी लेखिका के इस ट्वीट पर नाराजगी जताई है। आर्चर ने ट्वीट कर लिखा, 'क्या तुम ठीक हो? मुझे नहीं लगता कि तुम ठीक हो।' तस्लीमा ने आलोचना झेलने के बाद मोईन अली पर किए गए अपने बयान पर सफाई दी थी।

Trending


तस्लीमा नसरीन ने लिखा, 'नफरत करने वालों को पता होना चाहिए कि मोईन अली पर किया गया ट्वीट मजाक में किया गया था। लेकिन लोगों ने मुझे परेशान करने का एक मुद्दा बना लिया, क्योंकि मैं मुस्लिम समाज को सेकुलर बनाने का और इस्लामी कट्टरता का विरोध करती हूं। मानवता का सबसे बड़ा दुर्भाग्य यह है कि महिला समर्थक वामपंथी, महिला विरोधी इस्लामिस्ट का समर्थन करते हैं।'

इसके बाद जोफ्रा आर्चर ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा, 'मजाक? कोई नहीं हंस रहा है। यहां तक तुम खुद भी नहीं हंस रही हो। तुम बस इस समय इतना कर सकती हो कि अपने उस ट्वीट को डिलीट कर दो।' मालूम हो कि तस्लीमा नसरीन ने मोईन अली पर किए गए अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools