X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

मुंबई इंडियंस हारी,लेकिन कप्तान रोहित शर्मा ने राजस्थान के इस बल्लेबाज की तारीफ की

by Saurabh Sharma Apr 14, 2019 • 00:22 AM

मुंबई, 14 अप्रैल (CRICKETNMORE)| राजस्थान रॉयल्स के हाथों चार विकेट से हार झेलने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने मैच में शानदार 89 रन बनाने वाले विपक्षी टीम के बल्लेबाज जोस बटलर की तारीफ की है।

राजस्थान रॉयल्स ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में जोस बटलर (89) की बेहतरीन पारी के दम पर मुंबई इंडियंस को चार विकेट से हरा दिया। 

रोहित ने मैच के बाद कहा, "मुझे लगता है कि इसका श्रेय राजस्थान रॉयल्स को जाता है। उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया और हमें बल्ले से दबाव में रखा। जोस ने एक असाधारण पारी खेली। हमने सब कुछ करने की कोशिश की, लेकिन चीजें अच्छी तरह से काम में नहीं आ पाई।" 

मुंबई ने क्विंटन डी कॉक (81) और अंत के ओवरों में हार्दिक पांड्या (नाबाद 28) की आक्रामक पारियों के दम पर 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 187 रन बनाए थे। 

राजस्थान ने इस मजबूत लक्ष्य को 19.3 ओवरों में छह विकेट खोकर हासिल कर लिया। 

रोहित ने कहा, "ओस के बिना इस मैदान पर 175 का स्कोर एक अच्छा स्कोर था। मैंने सोचा कि हमारे पास बचाव करने के लिए एक अच्छा स्कोर था। लेकिन शुरुआत में हम विकेट लेने में नाकाम रहे। वानखेड़े जैसी पिच पर बाद में विकेट लेने और मुश्किल हो जाता है।"