X close
X close
Indibet

VIDEO: 'अगर पंत को मौका मिला तो आपको जरूर मारेगा', जोस बटलर ने पत्रकार को साफ शब्दों में दिया जवाब

Jos Buttler: जोस बटलर का मानना है कि ऋषभ पंत एक कमाल के फीयरलेस बल्लेबाज़ हैं और उनकी मानसकिता उन्हें दूसरों से अलग बनाती है।

By Nishant Rawat July 18, 2022 • 12:14 PM

ऋषभ पंत ने रविवार (18 जुलाई) को तीसरे वनडे में शानदार शतक जड़कर भारतीय टीम को मैनचेस्टर में जीत दिलवाई है। इस मैच में ऋषभ पंत को 18 रनों पर एक बड़ा जीवनदान मिला था, जिसके बाद उन्होंने इंग्लिश टीम को मैच में वापसी करने का बिल्कुल भी मौका नहीं दिया। ऐसे में मैच के बाद जब इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर से एक पत्रकार ने ऋषभ पंत के बारे में सवाल किया गया, तब बटलर ने साफ शब्दों में कहा कि अगर आप उन्हें दूसरा मौका दोगे तो वह अपको जरूर नुकसान पहुचाएंगे।

तीसरे वनडे के बाद पत्रकार ने बटलर से सवाल करते हुए पूछा। क्या ऋषभ पंत इस पीढ़ी के सबसे साहसी स्ट्रोक प्लेयर हैं और कप्तान के तौर पर उनके खिलाफ प्लान बनाना नामुमकिन हैं?  बटलर ने पत्रकार का सवाल सुना और बेहद ही सादगी से जवाब दिया। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, 'बुमराह के सवाल को देखते हुए, आप फिर अपनी धारणा बना सकते हैं। लेकिन ऋषभ एक शानदार खिलाड़ी है। और अगर आप उन्हें दूसरा मौका दोगे तो वह आपको चोट पहुचाएंगे।'

Trending


इसी सवाल-जवाब के सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए पत्रकार ने जोस बटलर से एक ओर सवाल किया। पत्रकार ने पूछा ऐसी क्या चीज है जो ऋषभ को दूसरे स्ट्रोक प्लेयर्स से अलग करती है? बटलर ने जवाब दिया, 'मुझे लगता है कि दुनियाभर में कई स्ट्रोक प्लेयर्स हैं। ऋषभ पंत फीयरलेस खिलाड़ी है। उन्हें देखना अच्छा लगता है। वह हर फॉर्मेट में शानदार खेलता है। वह एक रोमांचक खिलाड़ी है और उनकी मानसिकता उन्हें अलग बनाती है। मुझे लगता है कि उन्हें अपने अंदाज में खेलने के लिए बैक किया जाता है।'

ये भी पढ़े: पत्रकार के सवाल से चिढ़े जोस बटलर, दो बार पूछा था- 'क्या बुमराह हैं नंबर 1 गेंदबाज़' 

बता दें कि तीसरे वनडे के दौरान ऋषभ पंत ने शतक जड़ने के अलावा इंग्लिश गेंदबाज़ डेविड विली को भी रिमांड पर लिया था। पंत ने मैच के आखिरी पलों में डेविड विली के खिलाफ एक ओवर में लगातार पांच चौके जड़ दिए थे। इस दौरान विली ने अपने ओवर से 20 रन खर्चे थे।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now