X close
X close
Indibet

INDvSA: भारत - साउथ अफ्रीका वनडे सीरीज से बाहर हुआ यह दिग्गज !

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
February 29, 2020 • 14:47 PM View: 1117

29 फरवरी। साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज कागिसो रबादा आस्ट्रेलिया और भारत के खिलाफ होने वाले वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। रबादा को ग्रोइन स्ट्रेन की समस्या है जिसके कारण वह अगले महीने होने वाली सीरीजों में नहीं खेलेंगे। इन दोनों टीमों के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका को तीन-तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है।

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका के मुख्य मेडिकल ऑफिसर शोएब मंजर ने कहा, "राबादा को आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज में स्ट्रेन की समस्या हो गई थी। मेडिकल स्टाफ ने उनकी जांच की और एमआरआई स्कैन कराया।"

Trending


इस चोट के कारण रबादा चार सप्ताह के लिए बाहर हो गए हैं। इसका मतलब है कि वह अब 29 मार्च से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलेंगे।

दक्षिण अफ्रीका और आस्ट्रेलिया के बीच होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज सात मार्च को खत्म हो रही है। इसके बाद दक्षिण अफ्रीका को भारत के खिलाफ भी तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी हैं जिसकी शुरुआत 12 मार्च से धर्मशाला में हो रही है।

वहीं दक्षिण अफ्रीका के लिए एक अच्छी खबर यह है कि टेम्बा बावुमा की चोट ठीक हो गई है और वह अब वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध रहेंगे। बावुमा को आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज में मांसपेशियों मे खिंचाव की समस्या हो गई थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo