X close
X close
Indibet

क्या गांगुली कराएंगे इंडिया-पाकिस्तान की सीरीज ? पाकिस्तानी खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 02, 2021 • 18:11 PM View: 2918

भारत और पाकिस्तान के बीच कोई द्विपक्षीय सीरीज हुए कई साल हो गए हैं लेकिन फैंस को अब भी उम्मीद है कि जल्द ही दोनों देशों के संबंध अच्छे होंगे और इसकी शुरुआत क्रिकेट से ही हो सकती है। इसी कड़ी में पाकिस्तानी क्रिकेटर कामरान अकमल ने भी एक बड़ा बयान दिया है।

अकमल ने कहा है कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली भी चाहते हैं कि भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय श्रृंखला फिर से शुरू हो। पाकिस्तान के विकेटकीपर को लगता है कि भले ही भारतीय क्रिकेटर इस मामले पर खुलकर बात नहीं करते हैं, लेकिन वे पाकिस्तान के साथ क्रिकेट गतिविधि फिर से शुरू करने के इच्छुक हैं।

Trending


अपने YouTube चैनल पर सवेरा पाशा से बात करते हुए, कामरान अकमल ने कहा, “सबसे बड़ी बात यह है कि सौरव गांगुली बीसीसीआई अध्यक्ष हैं। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ इतने सारे मैच खेले हैं और वो इन मैचों के महत्व को समझते हैं कि कैसे खेल दोनों देशों को करीब ला सकता है। मुझे लगता है कि वह अपने कार्यकाल के दौरान भारत को पाकिस्तान के साथ खेलते देखना चाहेंगे। मुझे पता है कि वो ऐसा चाहते हैं, मैंने उनके साथ खेला है और मुझे यकीन है कि वो इस बारे में सोचते हैं।"

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान ने 2012/13 के बाद से कोई द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली है। दोनों देशों के बीच राजनीतिक तनाव के कारण हाल के सालों में भारत-पाकिस्तान के मुकाबले आईसीसी आयोजनों तक ही सीमित रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo