X close
X close
Indibet

The Ashes : बायो बबल को लेकर भड़के पीटरसन, कहा- 'एशेज होने का कोई चांस नहीं'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
September 27, 2021 • 17:23 PM View: 1006

इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज 2021 का आगाज़ होने वाला है लेकिन इस बहुप्रतीक्षित सीरीज से पहले केविन पीटरसन ने अपना गुस्सा ज़ाहिर किया है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में बायो बबल नियमों का मज़ाक उड़ाते हुए कहा है कि अगर वो इंग्लैंड की टीम का हिस्सा होते तो एशेज के लिए नहीं जाते।

कोरोनावायरस के चलते ऑस्ट्रेलिया में सख्त क्वारंटीन नियम हैं जो संभावित रूप से खिलाड़ियों के परिवारों को उनके साथ यात्रा करने से रोक सकते हैं। ऐसे में पीटरसन का मानना है कि अब बायो बबल बहुत हो गया अब खिलाड़ी इन नियमों के तहत सीरीज नहीं खेल सकते हैं।

Trending


पीटरसन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, "जब तक, ये बेहूदा क्वारंटीन नियमों को नहीं खत्म किया जाता और मेरा परिवार किसी भी प्रतिबंध के बिना यात्रा नहीं कर सकता। तब तक आने वाली सर्दियों में मैं एशेज खेलने के लिए बिल्कुल भी नहीं जाउंगा। 0 चांस! खिलाड़ी अब बायो बबल को बहुत सहन कर चुके हैं! " 

इस साल के अंत में 8 दिसंबर से ब्रिस्बेन के गाबा मैदान पर एशेज़ 2021 का आगाज़ होना है और ऐसे में पीटरसन का ये बयान एक नए विवाद को जन्म देता हुआ नज़र आ रहा है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या आने वाले समय में ऑस्ट्रेलियाई सरकार अपने क्वारंटीन नियमों में कोई छूट देती है या नहीं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo