X close
X close
Indibet

ECB ने बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर को दी शुभकामनाएं तो केविन पीटरसन ने कसा तंज

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
November 01, 2020 • 13:02 PM View: 443

इंडियन प्रीमियर लीग सभी देशों के खिलाड़ियों के लिए एक मंच के रूप में उभरा है। इस लीग में क्रिकेटर्स अपनी राष्ट्रीय सीमाओं को भूलकर एकसाथ टीम के रूप में खेलते हैं। हालांकि शुरुआत में, कई क्रिकेट बोर्ड अपने खिलाड़ियों को आईपीएल में भाग लेने की अनुमति देने को लेकर संशय में थे। इस बीच इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया जिसपर केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने चुटकी ली है।

राजस्थान रॉयल्स (RR) और किंग्स XI पंजाब (KXIP) के बीच मैच से पहले इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने इंग्लैंड क्रिकेट टीम के दो मुख्य सदस्यों को शुभकामनाएं दी। ECB ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल पर बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर की एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें मैच के लिए शुभकामनाएं दी थीं। इस ट्वीट पर पीटरसन ने मजकिया अंदाज में तंज कसा है।

Trending


पीटरसन ने ECB के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'जरा सोचिए, 8/9 साल पहले अगर यह ट्वीट किया गया होता ...! मुझे बहुत खुशी है कि यह लोग आईपीएल से सकारात्मक रूप से लाभान्वित हो रहे हैं!' बता दें कि 2014 में जारी अपनी आत्मकथा KP में, पीटरसन ने ईसीबी पर इंडियन प्रीमियर लीग से ईर्ष्या करने का आरोप लगाया था। पीटरसन ने कहा कि बोर्ड अपने खिलाड़ियों को आईपीएल में भाग लेने की अनुमति देने में सहज नहीं था क्योंकि उन्हें इसके पैसे और लोकप्रियता से जलन थी।

वहीं अगर आईपीएल सीजन 13 की बात करें तो फिलहाल किंग्स इलेवन पंजाब, कोलकाता नाइटराइडर्स और राजस्थान रॉयल्स टीम के 12 अंक हैं। राजस्थान, पंजाब और कोलकाता तीनों टीमों ने 13 मैच खेले हैं। राजस्थान रॉयल्स को अपना अगला मुकाबला केकेआर के खिलाफ खेलना है। आरआर की टीम के लिए यह मुकाबला जीतना अनिवार्य है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now