Advertisement
Advertisement

WATCH: हारिस रऊफ को 22 साल के लड़के ने भी नहीं बख्शा, 1 ही ओवर में लगा दिए 2 छक्के

पाकिस्तान सुपर लीग 2024 के चौथे मैच में ख्वाजा नफय की तूफानी पारी के चलते क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने लाहौर कलंदर्स को 5 विकेट से हरा दिया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav February 20, 2024 • 11:56 AM
WATCH: हारिस रऊफ को 22 साल के लड़के ने भी नहीं बख्शा, 1 ही ओवर में लगा दिए 2 छक्के
WATCH: हारिस रऊफ को 22 साल के लड़के ने भी नहीं बख्शा, 1 ही ओवर में लगा दिए 2 छक्के (Image Source: Google)
Advertisement

शाहीन शाह अफरीदी और उनकी लाहौर कलंदर्स टीम को पीएसएल 2024 सीज़न में लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा है। अपने शुरुआती मैच में इस्लामाबाद यूनाइटेड से हारने के बाद, मौजूदा चैंपियन को अपने दूसरे मैच में क्वेटा ग्लैडियेटर्स से हार का सामना करना पड़ा। स्टार बॉलिंग लाइनअप होने के बावजूद लाहौर की टीम इस मैच में कुछ खास नहीं कर पाई।

अपनी घरेलू टीम के सामने खेलते हुए शाहीन अफरीदी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर 187 रन बनाए लेकिन जवाब में ग्लैडिएटर्स ने ख्वाजा नफय के तूफानी अर्द्धशतक के चलते इस लक्ष्य को 19.1 ओवर में ही हासिल कर लिया। नफय ने अपनी प्रतिभा का परिचय देते हुए 31 गेंदों में 60 रनों की तूफानी पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिला दी।

Trending


इस दौरान नफय ने लाहौर के स्टार गेंदबाज़ हारिस रऊफ को भी नहीं छोड़ा औऱ एक ही ओवर में 2 छक्के लगाकर ये दिखा दिया कि वो पाकिस्तान के आने वाले स्टार हैं। नफय ने 11वें ओवर की पहली गेंद पर हारिस को फ्लिक करके ऐसा छक्का मारा जिसे हर कोई बस देखता ही रह गया और इसके बाद उन्होंने इसी ओवर में थर्डमैन के ऊपर से भी रऊफ को छक्का मार दिया। उनके इन दोनों छक्कों का वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है और आप इसे नीचे देख सकते हैं।

Also Read: Live Score

क्वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए नफय के अलावा सऊद शकील और जेसन रॉय की सलामी जोड़ी ने भी अच्छी शुरुआत दी और अपनी टीम को टारगेट तक पहुंचाने में मदद की। वहीं, इससे पहले लाहौर के लिए साहिबज़ादा फरहान ने 43 गेंदों पर 62 रनों की शानदार पारी खेलकर बल्लेबाजी का नेतृत्व किया। उनकी पारी में चार चौके और तीन गगनचुंबी छक्के शामिल थे लेकिन उनके अलावा किसी औऱ बल्लेबाज से कुछ खास देखने को नहीं मिला जिसके चलते उनकी टीम 200 के पार नहीं पहुंच पाई।


Cricket Scorecard

Advertisement