X close
X close
Indibet

अंपायर के खिलाफ नाराजगी व्यक्त करने पर पोलार्ड को मिली यह सजा

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
May 13, 2019 • 12:43 PM View: 1173

13 मई। चेन्नई सुपर किंग्स के साथ हुए आईपीएल के 12वें सीजन के फाइनल मुकाबले में रविवार को अम्पायर के फैसले पर नाराजगी जाहिर करने पर मुम्बई इंडियंस टीम के बल्लेबाज केरन पोलार्ड पर मैच फीस का 25 फीसदी हिस्सा बतौर जुर्माना लगाया गया है।

मुम्बई इंडियंस टीम ने राजीव गांधी स्टेडियम में हुए खिताबी मुकाबले में सुपर किंग्स को एक रन से हराते हुए चौथी बार आईपीएल खिताब पर कब्जा किया। पोलार्ड ने इस मैच में नाबाद 41 रन बनाए थे।

अंतिम ओवर में पोलार्ड ने अम्पायर नितिन मेनन द्वारा दो गेंदों पर वाइड न दिए जाने को लेकर नाराजगी जाहिर की थी। अम्पायर के फैसले का मजाक उड़ाने के मकसद से वह ड्वायन ब्रावो द्वारा डाले जा रहे ओवर के दौरान स्टम्प्स से काफी दूर वाइड लाइन के पास जाकर स्टांस लिया था।

मैदान पर मौजूद दोनों अम्पायरों मेनन और इयान गाउल्ड ने पोलार्ड से बात की थी और फिर वह अपने सामान्य स्टांस में गए थे। मुम्बई ने इस मैच में सात विकेट पर 148 रन बनाए।

मैच के बाद आयोजन समिति ने एक बयान जारी कर पोलार्ड पर जुर्माना लगाने की पुष्टि की। बयान में हालांकि पोलार्ड की किसी गलती का उल्लेख नहीं है।

पोलार्ड ने आयोजन समिति के इस फैसले को स्वीकार कर लिया और इसी कारण इस सम्बंध में किसी प्रकार की सुनवाई की जरूरत नहीं महसूस हुई।

Trending



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now