X close
X close

IPL 2020: निकोलस पूरन ने इस खिलाड़ी को बताया दुनिया का सबसे महान T20 बल्लेबाज

By Prabhat Sharma
Oct 16, 2020 • 15:53 PM

IPL 2020: किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) ने इन-फॉर्म रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) टीम को रोमांचक मुकाबले में 8 विकेट से करारी शिकस्त दी है। किंग्स इलेवन पंजाब के विस्फोटक बल्लेबाज निकोलस पूरन ने अंतिम गेंद पर छक्का लगाकर इस मैच को खत्म किया था। इस जीत के बाद निकोलस पूरन ने साथी खिलाड़ी मंयक अग्रवाल से बातचीत की है।

निकोलस पूरन ने बातचीत के दौरान क्रिस गेल को टी20 का सबसे महान बल्लेबाज बताया है। पूरन ने कहा, ' मेरे हिसाब से क्रिस गेल  टी20 के सबसे महान बल्लेबाज हैं। जब क्रिस बैटिंग करते हैं तब आपके पास हमेशा जीतने का मौका रहता है। जब वह होते हैं तब टीम का माहौल काफी खुशनुमा हो जाता है। उन्होंने धीमी शुरुआत की लेकिन इसका कारण यह है कि उन्होंने लंबे समय से क्रिकेट नहीं खेली थी।'

Also Read: IPL 2020: पॉइंट्स टेबल में हम जहां हैं, हकीकत में उससे बेहतर टीम: केएल राहुल

पूरन ने आगे कहा, 'इस पारी के जरिए क्रिस गेल ने एक बार फिर से दिखाया कि वह क्यों दुनिया के सबसे महान टी20 बल्लेबाज हैं। क्रिस को रन बनाता देखकर काफी अच्छा लगता है।' बता दें कि कल के मैच में क्रिस गेल ने 7 मैचों के बाद वापसी की थी। इस सीजन में खेले गए अपने पहले मैच में ही गेल ने विस्फोटक पारी खेलते हुए 5 छक्के लगाए।

वहीं अगर मैच की बात करें तो पंजाब की तरफ से कप्तान केएल राहुल ने 49 गेंदों में 61 रन बनाए थे। केएल राहुल को उनकी शानदार बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया था। किंग्स इलेवन पंजाब इस जीत के बाद भी 8 मैचों में 2 जीत के साथ आठवें स्थान पर है। किंग्स इलेवन पंजाब का अगला मुकाबला 18 अक्टूबर को मुंबई इंडियंस के खिलाफ है।