X close
X close
Indibet

IPL 2020: 'सॉफ्ट ड्रिंक' ले जाते ग्लेन मैक्सवेल की तस्वीर वायरल, जेम्स नीशम ने दिया मजेदार रिएक्शन

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 16, 2020 • 14:08 PM View: 666

आईपीएल के 31वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच रोमांचक मैच देखने को मिला। मैच के दौरान कई ऐसे पल आए जब रोमांच इतना बढ़ गया कि फैंस की सांसे अटक गईं। पंजाब के बल्लेबाज निकोलस पूरन ने अंतिम गेंद पर छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई। 

इस बीच पंजाब के खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वायरल हो रही तस्वीरों में मैक्सवेल ढेर सारे सॉफ्ट ड्रिंक कैन ले जाते हुए नजर आ रहे हैं। मैक्सवेल की इस तस्वीर पर पंजाब के ही खिलाड़ी जेम्स नीशम ने रिएक्ट किया है। नीशम ने मस्ती भरे अंदाज में लिखा, 'जब आप बिलियन डॉलर कमा रहे हैं, लेकिन फिर भी रूम सर्विस स्टाफ को कोक के लिए कुछ पैसों का भुगतान नहीं करना चाहते हों।'

Trending


नीशम ने अपने ट्वीट में लिखा, 'क्या वह अब भी वहां है?' नीशम के इस ट्वीट का जवाब देते हुए मैक्सवेल ने लिखा, 'हो भी सकता है और नहीं भी।' मैक्सवेल की इस तस्वीर पर यूजर्स भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। मैक्सवेल का यह सीजन कुछ खास नहीं रहा और वह अपनी बल्लेबाजी को लेकर लागातार सवालों के घेरे में बने हुए हैं। मैक्सवेल ने इस सीजन में 8 मैचों में अबतक 58 रन ही बनाए हैं।

मैक्सवेल को आईपीएल से मिली है भारी-भरकम रकम: मैक्सवेल आईपीएल में अपने नाम के मुताबिक प्रदर्शन करने में नाकामयाब रहे हैं। साल 2018 में हुई नीलामी के दौरान पंजाब की टीम ने 10.75 करोड़ रुपये देकर टीम में शामिल किया था। इससे पहले मैक्सवेल को दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 9 करोड़ में खरीदा था। बता दें कि अब तक मैक्सवेल ने 75 आईपीएल मैचों में 22.23 की औसत से 1445 रन ही बनाए हैं।


 
Article