X close
X close
Indibet

आईपीएल 2021 - फिफ्टी लगाने के बाद नीतीश राणा ने किया 'जर्मन फुटबॉलर' की तरह सेलिब्रेशन

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 12, 2021 • 09:00 AM View: 382

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के ओपनिंग बल्लेबाज नीतीश राणा (Nitish Rana) ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल 2021 के तीसरे मुकाबले में शानदार अर्धशतक जड़कर इतिहास रच दिया। राणा ने 56 गेंदों में 9 चौकों और 4 छक्कों की मदद से रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 37 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया।

हैदराबाद के खिलाफ हाफ सेंचुरी लगाने के बाद राणा एक अलग अंदाज में सेलिब्रेशन करते हुए नजर आए। राणा का ये दिलचस्प जश्न जर्मनी के एक फुटबॉलर से मिलता जुलता है। उन्होंने जैसे ही विजय शंकर की गेंद पर छक्का जड़कर अपना अर्धशतक पूरा किया, उसके तुरंत बाद थ्री-फिंगर हैंड जेस्चर दिखाते हुए सेलिब्रेट किया।

Trending


इस सेलिब्रेशन को जर्मन फुटबॉलर मेसुट ओज़िल ने लोकप्रिय बनाया है। पिछले दिनों, विश्व कप विजेता ने खुलासा किया था कि उनका 'एम' गोल सेलिब्रेशन उनकी युवा भतीजी मीरा को श्रद्धांजलि है। हालांकि, राणा ने ये सेलिब्रेशन किसके लिए मनाया, अभी तक, इसके बारे में बहुत से लोग नहीं जानते हैं।

वहीं, अपनी आतिशी पारी से राणा ने एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। वह आईपीएल में नंबर 1 से 5 तक हर पोजिशन पर बल्लेबाजी करते हुए 50 या उससे ज्यादा रन की पारी खेलने वाले तीसरे खिलाड़ी बन गए हैं। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now