X close
X close
Indibet

केएल राहुल ही होंगे लखनऊ के कप्तान, हर्ष गोयनका का ट्वीट कर रहा है इशारा

KL Rahul: जोहान्सबर्ग टेस्ट में केएल राहुल बिना किसी स्पॉन्सर स्टिकर के बल्ले से खेलते नज़र आए, जिसके बाद एक ट्वीटर यूजर ने उनका एक फोटो ट्वीटर पर पोस्ट कर दिया। जिस पर आईपीएल की नई लखनऊ फ्रेंचाइजी के मालिक

By Nishant Rawat January 05, 2022 • 22:51 PM View: 1603

KL Rahul: जोहान्सबर्ग टेस्ट में केएल राहुल बिना किसी स्पॉन्सर स्टिकर के बल्ले से खेलते नज़र आए, जिसके बाद एक ट्वीटर यूजर ने उनका एक फोटो ट्वीटर पर पोस्ट कर दिया। जिस पर आईपीएल की नई लखनऊ फ्रेंचाइजी के मालिक हर्ष गोयनका ने रिप्लाई किया है।  

भारत साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में रेड बॉल कैप्टन विराट कोहली की गैरमौजूदगी में भारतीय टीम की अगुवाई केएल राहुल कर रहे हैं। केएल राहुल ने सीरीज में अब तक अपने बल्ले से काफी शानदार प्रदर्शन किया है, लेकिन सीरीज के दूसरे टेस्ट में टीम का ये ओपनिंग बल्लेबाज जब मैदान पर बल्लेबाजी करने उतरा तब उनके बल्ले पर कोई भी स्पॉन्सर स्टिकर नज़र नहीं आया। जिसके बाद एक ट्वीटर यूजर ने केएल राहुल का एक फोटो ट्वीट कर दिया जिसके साथ उसने लिखा कि "केएल राहुल के बल्ले में कोई स्पॉन्सर नहीं है।" 

Trending


अब इस यूजर के ट्वीट पर खुद लखनऊ फ्रेंचाइजी के मालिक हर्ष गोयनका ने रिप्लाई किया है और यूजर को समझाते हुए लिखा कि "क्योंकि उनके बल्ले के पीछे एक स्पॉन्सर होता है।" हर्ष गोयनका का ये रिप्लाई सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और दूसरे यूजर्स भी लगातार ही उनसे सवाल कर रहे हैं। हालांकि गोयनका सभी का जवाब नहीं दे रहे हैं। बता दें कि केएल राहुल को पंजाब किंग्स ने आगामी आईपीएल सीजन के लिए रिटेन नहीं किया है, साथ ही गोयनका के इस रिप्लाई से फैंस अंदाजा लगा रहे है कि लखनऊ फ्रेंचाइजी के कप्तान केएल राहुल ही होने वाले हैं।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

मैच की बात करे तो दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। जिसके बाद उन्होंने पहली इनिंग में 202 और दूसरी इनिंग में 266 रन बनाए है। वहीं, साउथ अफ्रीकी टीम ने अपनी पहली इनिंग में 229 रन बनाए और दिन का खेल खत्म होने तक दूसरी इनिंग में 2 विकेटों के नुकसान पर 118 रन बना चुकी है। मैच जीतने के लिए साउथ अफ्रीकी टीम को अभी भी 122 रनों की दरकार है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now