X close
X close
Indibet

कोहली कर रहे हैं तेंदुलकर का अनुकरण: माइक हसी

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 19, 2016 • 22:56 PM View: 2149

बेंगलुरू, 19 मई | आस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज माइक हसी का मानना है कि भारत की रन मशीन विराट कोहली इस समय जिस फॉर्म में हैं, उससे वह महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बराबर या आगे भी निकल सकते हैं। कोहली ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के एक सत्र में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकार्ड अपने नाम किया है। इससे पहले वह भारत में खेले गए टी-20 विश्व कप में मैन ऑफ द टूर्नामेंट चुना गए थे।

कोहली ने आईपीएल के 2016 सत्र में अभी तक खेले गए 13 मैचों में चार शतक और पांच अर्धशतक के साथ कुल 865 रन बनाए हैं। इसके साथ ही उन्होंने क्रिस गेल द्वारा 2012 और हसी द्वारा 2013 सत्र में बनाए गए 733 रनों के रिकार्ड को ध्वस्त कर दिया था। गुरुवार को हसी के हवाले से लिखा, "तेंदुलकर की सबसे बड़ी क्षमता उनका लंबा खेलना थी। अगर कोहली फिट रहते हैं तो वह तेंदुलकर के रास्ते का अनुकरण करेंगे।"

हसी ने कहा, "कोहली एक शानदार खिलाड़ी की तरह उभर कर सामने आए हैं।" हसी ने दक्षिण अफ्रीका के अब्राहम डिविलियर्स और आस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीवन स्मिथ को कोहली का प्रतिद्वंदी करार दिया है।

हसी ने कहा, "यह तीनों इस समय उस मुकाम पर हैं जहां यह अपने खेल को अंदर और बाहर दोनों तरह से जानते हैं और यह लगतार उसी पर चल रहे हैं जिससे इन्हें काफी सफलता मिली है। मैं इन्हें बल्लेबाजी करते देखना पसंद करता हूं।"

Trending



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS