केकेआर ने मिचेल स्टार्क की जगह इंग्लैंड के इस खतरनाक गेंदबाज को टीम में किया शामिल
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

केकेआर ने मिचेल स्टार्क की जगह इंग्लैंड के इस खतरनाक गेंदबाज को टीम में किया शामिल

by Saurabh Sharma Apr 02, 2018 • 16:29 PM

2 अप्रैल, (CRICKETNMORE)। चोट के कारण आईपीएल 2018 हुए ऑस्ट्रेलिया का तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क की जगह कोलकाता नाइट राइडर्स ने इंग्लैंड के युवा तेज गेंदबाज टॉम कर्रेन को टीम में शामिल किया है। हालांकि बीसीसीआई और केकेआर द्वारा इसका आधिकारिक एलान होना अभी बाकी है।

स्टार्क दाएं पैर में चोट के कारण आईपीएल और साउथ अफ्रीका दौरे से बाहर हो गए हैं। क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

बता दें कि शनिवार (31 मार्च) को कर्रेन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर आईपीएल टी20 और केकेआर को फॉलो किया है, जिसके बाद से ही ये कयास लगाए जा रहे थे कि वह जल्द ही कोलकाता की टीम के साथ जुड़ने वाले हैं।

केकेआर में शामिल होने के बाद कर्रेन ने कहा , “मैं केकेआर से जुड़ने को लेकर बेहद उत्सुक हूं। मैं वहां के माहौल में काफी स्किल्स सीख सकता हूं। इससे मुझे सर्रे के साथ खेलते हुए बेहद भी फायदा मिलेगा। वहीं इंग्लैंड की तरफ से इस साल फिर खेलने की संभावना रहेगी।”

ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर्स की हॉट वाइफ हैं बला की खूबसूरत, देखें PICS

कर्रेन स्थगित हुई साउथ अफ्रीका की टी20 ग्लोबल लीग में कर्रेन केपटाउन नाइट राइडर्स की टीम का हिस्सा थे, जो कि शाहरुख खान की ही टीम है।

कर्रेन ने अब तक खेले गए 51 टी20 मैचों में 27.16 की औसत और 8.25 के इकोनमी रेट से 53 विकेट हासिल किए हैं। हाल ही में उन्होंने इंग्लैंड के लिए लिमिटेड ओवर क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है। 


TAGS