X close
X close
Indibet

IPL 2020: धोनी की हालत देखकर बोले केआरके,भाई बुढ़ापे में खेलकर बेइज़्ज़ती कराना ज़रूरी है,संन्यास ले लो

Shubham Shah
By Shubham Shah
October 03, 2020 • 10:14 AM View: 822

शुक्रवार (2 अक्टूबर) को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए आईपीएल सीजन 13 के मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों 7 रन से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच के बाद चेन्नई के बल्लेबाजों पर कई सवाल उठ रहे हैं। 2014 के बाद से यह पहली बार है जब चेन्नई की टीम को लगातार 3 हार का सामना करना पड़ा है।

हैदराबाद के दिये हुए 165 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम के तरफ से रविंद्र जडेजा और कप्तान धोनी के अलावा और कोई बल्लेबाज टिक कर नहीं खेल पाया। धोनी इस मैच में नाबाद 47 रन बनाए। इस पारी के दैरान अंतिम के ओवरों में धोनी काफी थके हुए लग रहे थे और वो बड़े शॉट खेलने का प्रयास कर तो रहे थे लेकिन गेंद उनके बल्ले पर नहीं आ रही थी।

Trending


इसी बीच हमेशा अपने विवादस्पद बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाले बॉलीवुड क्रिटिक कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने धोनी पर सवाल खड़े करते हुए उन्हें आईपीएल से भी संन्यास लेने को कह दिया । 

केआरके ने ट्वीट किया, "भाई एम एस धोनी बाल काले करने से कोई जवान नहीं बन जाता! 2 रन के लिए भागने पर आपकी साँस उखड़ जाती है, जो बुढ़ापे में सबके साथ होता है! लेकिन किसने कहा, कि बुढ़ापे में खेलकर बेइज़्ज़ती कराना ज़रूरी है! हम आपके फ़ैन रहे हैं, आपको ऐसे देखकर अच्छा नहीं लगता! इज़्ज़त के साथ सन्यास लेलो !"

हालांकि धोनी ने मैच के बाद साफ कर दिया था कि गर्मी में बार-बार दौड़ने के कारण उनका गला सूख रहा था,इसलिए वह समय लेकर खेल रहे थे। 

बता दें की चेन्नई सुपर किंग्स को अब अपना अगला मैच 4 अक्टूबर को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेलना है। 
 


 
Article