Advertisement
Advertisement

'10 टेस्ट इनिंग में एक भी पचास नहीं', क्या अब ड्रॉप हो जाएंगे कोना भरत?

कोना भरत लगातार फ्लॉप हो रहे हैं। विशाखापट्टनम टेस्ट की पहली इनिंग में भी वो सिर्फ 17 रन बनाकर आउट हो गए।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat February 02, 2024 • 19:14 PM
'10 टेस्ट इनिंग में एक भी पचास नहीं', क्या अब ड्रॉप हो जाएंगे कोना भरत?
'10 टेस्ट इनिंग में एक भी पचास नहीं', क्या अब ड्रॉप हो जाएंगे कोना भरत? (KS Bharat)
Advertisement

विकेटकीपर बल्लेबाज कोना भरत (KS Bharat) एक बार फिर बुरी तरह फ्लॉप हुए हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच विशाखापट्टनम में टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है जहां श्रीकर भरत ने भारतीय टीम की पहली इनिंग में 23 गेंदों पर महज 17 रन जोड़कर अपना विकेट गंवा दिया। आपको बता दें कि ये विकेटकीपर बैटर अब तक 10 टेस्ट इनिंग खेल चुका है, लेकिन इस दौरान वो एक बार भी पचास रन तक का स्कोर नहीं बना पाया है।

श्रीकर भरत के टेस्ट आंकड़ें बहुत अच्छे नहीं हैं। वो लंबे समय से इंडियन टीम के साथ बैकअप विकेटकीपर के तौर पर ट्रेवल कर रहे हैं और अब केएल राहुल के बतौर बैटर खेलने के बाद उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो मुकाबलों में मुख्य विकेटकीपर के तौर पर प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है।

Trending


हालांकि यहां भी श्रीकर भरत अपनी उपयोगिता साबित करने में नाकाम रहे। ये जान लीजिए कि उन्होंने 10 टेस्ट इनिंग में महज 22 की औसत से 198 रन जोड़े हैं। इस दौरान वो एक बार भी पचास रन नहीं बना पाए हैं और उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर भी महज 44 रन है। यही वजह है अब उनकी पॉजिशन पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं।

ध्रुव जुरेल कर सकते हैं रिप्लेस

Also Read: Live Score

आपको बता दें कि युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल भी टेस्ट टीम का हिस्सा हैं और उन्हें आगामी तीन मुकाबलों के लिए भी चुना जा सकता है। जुरेल टी20 फॉर्मेट में अपना डेब्यू कर चुके हैं और उन्होंने अपने धमाकेदार प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है। ऐसे में ये हो सकता हैं कि कोना भरत के खराब प्रदर्शन के बीच ध्रुव जुरेल को टेस्ट में विकेटकीपिंग करने का मौका मिले और केएस भरत के लिए चीजे और भी कठिन हो जाए।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement