Advertisement
Advertisement

Leicestershire vs India Day 3: श्रेयस, जडेजा और विराट ने जड़ा पचासा, भारतीय टीम ने 9 विकेट गंवाकर बनाए 364 रन

Leicestershire vs India: भारतीय टीम ने अभ्यास टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 9 विकेट के नुकसान पर 364 रन बना लिए हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat June 26, 2022 • 00:19 AM
Cricket Image for Leicestershire vs India Day 3: श्रेयस, जडेजा और विराट ने जड़ा पचासा, भारतीय टीम ने
Cricket Image for Leicestershire vs India Day 3: श्रेयस, जडेजा और विराट ने जड़ा पचासा, भारतीय टीम ने (Image Source: Google)
Advertisement

Leicestershire vs India, 4- day Warm-up Match: भारतीय टीम ने लीसेस्टरशायर के खिलाफ चार दिवसीय वॉर्मअप मैच के तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक दूसरी पारी में 364 रन बना लिए हैं। अब इस अभ्यास टेस्ट में भारतीय टीम की बढत 364 रनों की हो चुकी है। मैच के तीसरे दिन रविंद्र जडेजा, श्रेयस अय्यर और विराट कोहली ने टीम के लिए अर्धशतकीय पारी खेली। 

इससे पहले भारतीय टीम को तीसरे दिन के खेल में पहला झटका हनुमा विहारी के रूप में लगा। हनुमा विहारी 20 रन बनाकर विले डेविस का शिकार बने। दिन का पहला विकेट गिरने के बाद लीसेस्टरशायर की तरफ से नवदीप सैनी ने भारतीय टीम को 34वें ओवर में एक के बाद एक दो झटके दिए। पहले सैनी ने श्रीकर भरत को 43 के स्कोर पर आउट किया और फिर रविंद्र जडेजा को शून्य के स्कोर पर कैच आउट करवाते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया।

Trending


मैच में लंच के बाद श्रेयस अय्यर के रूप में भारतीय टीम को पांचवां झटका लगा जो कि अभ्यास मैच में रन आउट होकर पवेलियन लौटे। हालांकि इसके बाद शार्दुल ठाकुर ने बल्ले से टीम के लिए अच्छा योगदान किया और उन्होंने तीन चौकों की मदद से 38 रनों की पारी खेली। शार्दुल को कमलेश नागरकोटी ने बोल्ड करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया।

भारतीय पारी के दौरान लीसेस्टरशायर की तरफ से बल्लेबाज़ी करने वाले चेतेश्वर पुजारा भारतीय टीम की तरफ से भी बल्लेबाज़ी करने आए, लेकिन वह ज्यादा रन नहीं  बना सके और 22 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठे। भारतीय टीम के लिए विराट कोहली ने बैटिंग लाइनअप में काफी नीचे बल्लेबाज़ी करते हुए अर्धशतकीय पारी खेली। विराट के बल्ले से 67 रन निकले। जिसके बाद जसप्रीत बुमराह ने उनका विकेट हासिल किया।

प्रैक्टिस मैच के तीसरे दिन भारतीय टीम ने कुल मिलाकर 9 विकेट गंवाएं और स्कोर बोर्ड पर 364 रन जोडे़। गौरतलब है कि भारतीय पारी के दौरान रविंद्र जडेजा और श्रेयस अय्यर दो-दो बार बल्लेबाज़ी करने मैदान पर उतरे। तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद रविंद्र जडेजा 56 रनों पर नाबाद बल्लेबाज़ी कर रहे हैं, वहीं मोहम्मद सिराज एक रन बनाकर उनका साथ दे रहे हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement