X close
X close
Indibet

'खरीदने की औकात नहीं तो दुकान पर क्यों चले आए', मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी की भावुक कर देने वाली स्टोरी

कुमार कार्तिकेय को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ डेब्यू करने का मौका मिला। कुमार कार्तिकेय की लाइफ स्टोरी काफी ज्यादा भावुक कर देने वाली है जिसे उनके पिता ने शेयर किया था।

By Prabhat Sharma May 01, 2022 • 18:33 PM View: 1153

मुंबई इंडियंस के गेंदबाज कुमार कार्तिकेय ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने डेब्यू मैच में काफी प्रभावित किया। कुमार कार्तिकेय ने 4 ओवर में 19 रन देकर 1 विकेट झटका और MI को मिली सीजन की पहली जीत में अहम योगदान निभाया। कुमार कार्तिकेय का जीवन संघर्षों से भरा हुआ रहा है। कुमार कार्तिकेय की लाइफ में एक पल ऐसा भी आया था जब उन्होंने क्रिकेट छोड़ने तक का मन बना लिया था।

कुमार कार्तिकेय के पिता श्यामनाथ सिंह पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात हैं। मीडिया से मुखातिब होते हुए बीते दिनों उन्होंने एक भावुक कर देने वाला किस्सा शेयर किया था। कुमार कार्तिकेय के पिता श्यामनाथ ने बताया कि कैसे जब वो अपने बेटे के लिए क्रिकेट किट लेने गए थे तब उन्हें बेइज्जत होना पड़ा था।

Trending


कुमार कार्तिकेय के पिता श्यामनाथ ने कहा, 'बेटे के लिए क्रिकेट किट खरीदने जब दुकान पर गया तब दुकानदार ने यह कह दिया था कि खरीदने की औकात नहीं है तो दुकान पर क्यों चले आए। तब मैंने दुकानदार को कोई जवाब दिए बिना आधी-अधूरी किट खरीदी और घर चला आया।'

कुमार कार्तिकेय के पिता ने आगे कहा, 'मुझे बहुत ज्यादा बुरा फील हुआ लेकिन हम उस लायक नहीं थे और कुछ कह भी नहीं सकते थे। जो ले पाए वो लिए और घर चले गए।' इस किस्से को शेयर करते हुए काफी ज्यादा भावुक हो गए थे और उनकी आंखों से आंसू निकल पड़े थे।

यह भी पढ़ें: शेन वॉर्न: 'क्या कोई मर गया है?, मैं कमरे में गया लड़के रो रहे थे'

बता दें कि कुमार कार्तिकेय को मोहम्मद अरशद खान के चोटिल होने के बाद उनकी जगह मुंबई इंडियंस की टीम में शामिल किया गया। मूल रूप से सुल्तानपुर के रहने वाले कुमार कार्तिकेय घरेलू क्रिकेट में मध्य प्रदेश की ओर से खेलते हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now