पूर्व महान दिग्गज ने की भविष्यवाणी, इस कारण CSK की टीम जीतेगी आईपीएल 2018 का खिताब
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

पूर्व महान दिग्गज ने की भविष्यवाणी, इस कारण CSK की टीम जीतेगी आईपीएल 2018 का खिताब

by Vishal Bhagat May 26, 2018 • 13:46 PM

26 मई। मुंबई (CRICKETNMORE)। आईपीएल 2018 का फाइनल 27 मई को खेला जाएगा। सीएसके और हैदराबाद की टीम इस सीजन में चौथी बार एक दूसरे के खिलाफ खेलेगी।

सीएसके की टीम पिछले 3 मैच में हैदराबाद को हरा चुकी है। ऐसे में यह कहा जा सकता है कि चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम का पलड़ा इस मामले में भारी है।

ऐसे में फाइनल से पहले पूर्व दिग्गज क्रिकेटर क्रिस श्रीकांत ने एक खास बयान दिया है। क्रिस श्रीकांत ने सीएसके की टीम के सफलता को लेकर कहा कि इस टीम में खिलाड़ी एक जुट होकर खेलते हैं जिससे ही टीम को सफलता लगातार मिल रही है।

PHOTOS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें

सीएसके की टीम में एकता काफी ज्यादा है। क्रिस श्रीकांत ने आगे ये भी कहा कि दिग्गज कप्तान धोनी ने हर एक खिलाड़ियों को विश्वास दिलाया है कि एकजुट होकर प्रदर्शन करने से ही सफलता मिलेगी।

क्रिस श्रीकांत ने आगे ये भी कहा कि साल 1983 और 2011 का वर्ल्ड कप और 1985 की वर्ल्ड चैंपियनशिप में भारत को जीत इसलिए मिली थी क्योंकि उन टीमों ने मिलकर परफॉर्मेंस किया थआ। एक टीमवर्क की तरह काम किया था।

ऐसे में क्रिस श्रीकांत ने कहा कि सीएसके की टीम में मुझे वही टीमवर्क दिखाई देता है। क्रिस श्रीकांत को विश्वास है कि फाइनल में धोनी की टीम एक बार फिर से एक जुट होकर परफॉर्मेंस करेगी और तीसरी बार आईपीएल का खिताब जीतने में सफल रहेगी।