X close
X close
Indibet

'उस रात मेरी गर्लफ्रेंड मेरे साथ थी' लॉकी फर्ग्यूसन ने बताया WC में टीम इंडिया को हराने से एक रात पहले का किस्सा

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 04, 2021 • 12:53 PM View: 489

वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार का ग़म अभी भी भारतीय फैंस के दिल और दिमाग में ताज़ा है। लेकिन अब कीवी तेज़ गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन ने एक बयान में कहा है कि मैनचेस्टर में भारत के खिलाफ 2019 विश्व कप सेमीफाइनल उनके अब तक खेले गए सबसे शानदार मैचों में से एक है।

केन विलियमसन की टीम ने लॉर्ड्स में 2019 विश्व कप फाइनल में अपनी जगह बुक करने के लिए भारत को 18 रनों से हरा दिया था। बारिश के कारण भारत-न्यूजीलैंड का सेमीफाइनल दो दिनों तक खेला गया था। भारतीय टीम न्यूज़ीलैंड के द्वारा दिए गए  240 रनों के लक्ष्य का पीछा करने में असफल रही थी और करोड़ों भारतीयों का वर्ल्ड कप जीतने का सपना चकनाचूर हो गया था।

Trending


यूट्यूब चैनल क्रिकेट लाइफ स्टोरीज पर एक बातचीत में, लॉकी फर्ग्यूसन ने कहा, "भारत के खिलाफ वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मैच मेरे सबसे शानदार मैचों में से एक था। ये मैच दो दिनों तक खेला गया था। हमने 240 रन बनाए (आठ विकेट पर 239) और यह इतना दिलचस्प माहौल था क्योंकि हमें लगा कि 240 एक अच्छा स्कोर है। हमें ऐसा लग रहा था कि भारत को शायद ये स्कोर आसान लगेगा।"

आगे बोलते हुए कीवी तेज़ गेंदबाज़ ने कहा, "फिर हम उस मैच के पहले दिन हम सो गए। उस वक्त मेरी गर्लफ्रेंड मेरे साथ थी। हम इसके बारे में बात कर रहे थे और उसने मुझसे पूछा कि क्या मैं नर्वस हूं। मैंने कहा, 'इस समय हमारे पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है, क्योंकि हमारे पास बोर्ड पर रन हैं और सारा दबाव भारत पर है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo