X close
X close
Indibet

'विराट कोहली को एशिया कप के समय ऐसा कमेंट नहीं करना चाहिए था'

विराट कोहली एशिया कप 2022 में शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। वहीं विराट कोहली के एक बयान ने विवाद खड़ा कर दिया है जब उन्होंने कहा कि उनके बुरे पैच में किसी ने उन्हें कॉल नहीं किया था।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 06, 2022 • 17:42 PM

विराट कोहली की उस बात ने विवाद खड़ा कर दिया जब उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि उनके बुरे दौर में कोई भी व्यक्तिगत रूप से उनके पास नहीं पहुंचे। एशिया कप सुपर 4 मैच में पाकिस्तान द्वारा भारत की पांच विकेट के हार के बाद, कोहली ने हवाला देते हुए उस दौरान अपनी मानसिकता को समझाया जब वो बुरे पैच से गुजर रहे थे। कोहली ने भारत के टेस्ट कप्तान के रूप में पद छोड़ने पर कहा कि धोनी को छोड़कर किसी ने भी उन्हें मैसेज नहीं किया।

लेकिन ऐसा लगता है कि कोहली का ये कमेंट भारत के कुछ पूर्व क्रिकेटरों को अच्छा नहीं लगा। पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा कि कोहली क्या उम्मीद कर रहे थे और कहा कि यह केवल उचित होता अगर विराट ने लोगों का नाम लिया होता। वहीं मदन लाल ने कोहली के कमेंट के समय पर सवाल उठाया और महसूस किया कि यह एशिया कप जैसे महत्वपूर्ण और बड़े टूर्नामेंट के दौरान क्रुशियल हो सकता है।

Trending


मदन लाल ने स्पोर्ट्स तक पर बातचीत के दौरान कहा, 'विराट को ऐसे समय में ऐसा कमेंट नहीं करना चाहिए थी। देखें, आप महत्वपूर्ण मैच खेल रहे हैं, एक टूर्नामेंट के बीच में जहां आपको फाइनल के लिए क्वालीफाई करने की आवश्यकता है। यह बहुत अच्छा है कि आप फॉर्म में लौट आए हैं। भले ही कोई कॉल करे या न करे, अगर आप मुसीबत में हैं तो आपको उस पर काम करना होगा। उसे कुछ महीने पहले भी कह देना चाहिए था। यदि आप सबसे अच्छी स्थिति में नहीं हैं तो आपको इसे स्वयं करना होगा। यहां अहंकार का टकराव नहीं होना चाहिए।'

यह भी पढ़ें: 5 खिलाड़ी जो सुरेश रैना की तरह ले सकते हैं इंडिया क्रिकेट से पूरी तरह से संन्यास

बता दें कि पाकिस्तान ने भारत को एशिया कप राउंड-2 के दूसरे मुकाबले में 5 विकेट से शिक्सत दी थी। इस हार के साथ ही भारत के एशिया कप के आगे की राह मुश्किल हो गई है। अगर टीम इंडिया श्रीलंका या फिर अफगानिस्तान के खिलाफ मैच हारती है तो फिर उसका एशिया कप से पत्ता कट सकता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now