Advertisement
Advertisement

VIDEO: टांगे फैलाकर अंपायर ने दिया वाइड, बिली बोडेन को भी आ जाएगी शर्म

अंपायरिंग वास्तव में एक चुनौतीपूर्ण काम है शायद ही इस बात को लेकर किसी के मन में कोई शक हो। ऑन-फील्ड अंपायर के पास निर्णय सुनाने के लिए महज कुछ सेकंड का समय होता है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma December 06, 2021 • 09:55 AM
Cricket Image for Maharashtra T20 Tournament Umpire Signals Wide In Unique Way Watch Video
Cricket Image for Maharashtra T20 Tournament Umpire Signals Wide In Unique Way Watch Video (Umpire signals wide in unique way)
Advertisement

अंपायरिंग वास्तव में एक चुनौतीपूर्ण काम है शायद ही इस बात को लेकर किसी के मन में कोई शक हो। ऑन-फील्ड अंपायर के पास निर्णय सुनाने के लिए महज कुछ सेकंड का समय होता है। ऐसे में उसपर भी तनाव होना लाजमी है। दिलचस्प बात यह है कि अंपायर आमतौर पर तब सुर्खियों में आते हैं जब वे निर्णय लेते समय गलती करते हैं।

इस बीच महाराष्ट्र के टी20 टूर्नामेंट के अंपायर ने सुर्खियां बटोरी हैं। अनोखे अंदाज से वाइड बॉल देने के कारण यह अंपायर चर्चा में है। वहीं सोशल मीडिया पर इस अंपायर की क्लिप वायरल हो रही है। वायरल क्लिप महाराष्ट्र के स्थानीय क्रिकेट टूर्नामेंट, पुरंदर प्रीमियर लीग से है, जहां अंपायरिंग की एक अभिनव शैली देखने को मिल रही है।

Trending


अंपायर आमतौर पर वाइड सिग्नल देने के लिए अपने हाथ बग़ल में फैलाते हैं, पुरंदर प्रीमियर लीग में इस अंपायर ने अपने पैरों का इस्तेमाल करके वाइड बॉल दिया है। जिसने कमेंटेटर तक को हैरान कर दिया था। वीडियो में, आप देख सकते हैं कि अंपायर अपने पैरों को विभाजित करने से पहले कैमरे के पास जाता है और अपना निर्णय लेने के लिए एक उत्कृष्ट हैंडस्टैंड करता है। 

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

सोशल मीडिया यूजर्स को विश्वास नहीं हो रहा था कि उन्होंने क्या देखा। कुछ ही देर में यह मजेदार क्लिप चर्चा का विषय बन गई। बता दें कि अंपायर बिली बोडेन भी अपने अनोखे स्टाइल के लिए जाने जाते थे लेकिन शायद ही उन्होंने अपने अंपायरिंग करियर के दौरान ऐसा कुछ कभी देखा हो।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS Umpire
Advertisement