X close
X close
Indibet

भाई की बल्लेबाजी को बहन मालती चाहर ने किया कैमरे में कैद, पोस्ट कर कही ये बात

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 21, 2021 • 14:51 PM View: 542

भारत ने श्रीलंका को आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में 3 विकेट से हराया। इस मैच के हीरो रहे भारत के तेज गेंदबाज दीपक चाहर जिन्होंने गेंदबाजी में 3 विकेट चटकाने के अलावा बल्लेबाजी में साहसिक पारी खेलते हुए 69 रन बनाए।

चाहर ने भुवनेश्वर कुमार के साथ नाबाद 84 रनों की साझेदारी की और भारत को हार के मुंह से निकालते हुए जीत का स्वाद चखाया। इसके बाद ट्विटर से लेकर क्रिकेट फैंस ने चाहर के तारीफों के पुल बांधे। इस क्रम में चाहर की बहन और जानी मानी फिल्मी हस्ती मालती चाहर भी खुद को  रोक नहीं पाई और उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर अपने भाई की जमकर तारीफ की।

Trending


अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए मालती ने लिखा,"और भाई तुमने कर दिखाया। भारत के लिए मैच जीता और साथ ही पूरे भारतीयों का दिल भी। आप स्टार है और ऐसे ही चमकते रहे।"

जब दीपक चाहर क्रीज पर आए तब भारतीय टीम 7 विकेट पर 193 बनाकर संघर्ष कर रही थी। तब श्रीलंका की टीम ने भारत पर अच्छा खासा दबाव बनाकर रखा था। लेकिन दीपक चाहर ने भुवनेश्वर कुमार के साथ धैर्य पूर्वक बल्लेबाजी करते हुए टीम को जीत की राह दिखाई।

चाहर को 69 रन के साथ-साथ 2 विकेट हासिल करने के लिए मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला। भारत अब इस तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 से आगे हैं और सीरीज का तीसरा मुकाबला 23 जुलाई को इसी मैदान पर खेला जाएगा।