X close
X close
Indibet

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट को स्मृति मंधाना ने बताया भारतीय महिला टीम के लिए 'अच्छा पल', गुलाबी गेंद को लेकर दिया बयान

IANS News
By IANS News
May 27, 2021 • 16:07 PM View: 1221

भारतीय महिला टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना का कहना है कि टीम इस साल ऑस्ट्रेलिया में डे-नाइट टेस्ट और अगले महीने इंग्लैंड के खिलाफ ड्यूक्स गेंद से खेलने के लिए उत्साहित है।

भारतीय महिला टीम को इंग्लैंड के साथ 16 से 20 जून तक ब्रिस्टल में एकमात्र टेस्ट खेलना है। इसके बाद उसे इंग्लिश टीम के खिलाफ तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है। भारतीय टीम को सितंबर-अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है जहां वह 30 सिंतबर से चार अक्टूबर तक पर्थ में गुलाबी गेंद से टेस्ट खेलेगी।

Trending


मंधाना ने क्रिकइंफो से कहा, "जब मैं पुरुष टीम को गुलाबी गेंद से खेलते हुए देखती थी तो मुझे नहीं लगता था कि मैं इस वक्त इसका अनुभव कर पाऊंगी। मैं क्या शायद भारतीय महिला टीम ने ही इस बारे में नहीं सोचा होगा।"

उन्होंने कहा, "जब इसका फैसला हुआ तो मैं बहुत खुश हुई कि अब हम डे-नाइट टेस्ट खेलने जा रहे हैं। इसके लिए हम काफी उत्साहित हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना अच्छी चुनौती है। यह भारतीय महिला टीम के लिए अच्छा पल है।"

मंधाना इंग्लैंड रवाना होने से पहले मुंबई में क्वारंटीन में हैं और उनका कहना है कि करीब सात साल बाद टेस्ट खेलना अकल्पनीय है। मंधाना ने कहा, "जब हमें पता चला कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेलना है तो पूरी टीम काफी उत्साहित हुई। आखिरी बार हमने जब टेस्ट खेला था तो मैं उसका हिस्सा थी और यह मुकाबला 2014 में खेला गया था।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo