X close
X close
Indibet

'क्रिकेट किट' पहनकर धरने पर बैठे पूर्व भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी, कुछ दिनों पहले बने हैं मंत्री

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 11, 2021 • 09:43 AM View: 3270

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) का राजनीति की पिच पर आगमन हो चुका है। टीएमसी (TMC) के टिकट पर बंगाल विधानसभा चुनाव (Bengal Assembly Election) में एकतरफा जीत के बाद से ही मनोज तिवारी काफी एक्टिव मोड में हैं।

इस बीच मनोज तिवारी ने पेट्रोल, डीजल और एलपीजी गैस की कीमत में अत्यधिक वृद्धि के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया है। मनोज तिवारी खास अंदाज में धरने पर बैठे। मनोज तिवारी क्रिकेट किट पहनकर धरने में शामिल हुए और जनता को संबोधित किया। इस लाइव वीडियो को मनोज तिवारी ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर शेयर किया है।

Trending


इस लाइव वीडियो को शेयर करने के साथ ही मनोज तिवारी ने लिखा, 'पेट्रोल डीजल और खाना पकाने की गैस की असामान्य मूल्य वृद्धि के विरोध में विरोध प्रदर्शन और कार्यक्रम। ये लड़ाई मेरी है, ये लड़ाई तुम्हारी है, ये लड़ाई सभी भारतीयों की है।' बता दें कि मनोज तिवारी को ममता सरकार में खेल और युवा राज्य मंत्री का प्रभार दिया गया है।

मनोज तिवारी ने ग्रेटर कोलकाता क्षेत्र की शिबपुर सीट पर बीजेपी के प्रत्याशी को 32 हजार से ज्यादा वोटों से करारी शिकस्त दी थी। मनोज तिवारी ने टीम इंडिया के लिए 12 वनडे और 3 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। मनोज तिवारी ने वनडे मैचों में 26.09 की औसत से 287 रन बनाए हैं जिसमें उनके नाम एक शतक भी दर्ज है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo