X close
X close
Indibet

शुभमन गिल के चोटिल होने से पैदा हुई कई परेशानी, कपिल देव ने BCCI को ये कदम उठाने से किया मना

IANS News
By IANS News
July 05, 2021 • 13:10 PM View: 1335

भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव का मानना है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले चोटिल शुभमन गिल के विकल्प पर विचार करने के लिए सलामी बल्लेबाज को इंग्लैंड भेजने के बारे में नहीं सोचना चाहिए। ऐसी अटकलें हैं कि पृथ्वी शॉ, जो श्रीलंका के सफेद गेंद के दौरे पर हैं, को बैकअप सलामी बल्लेबाज के रूप में इंग्लैंड भेजा जा सकता है।

जबकि इंग्लैंड में भारतीय क्रिकेट टीम गिल की फिटनेस को लेकर चिंतित है, जिनका 4 अगस्त से नॉटिंघम में शुरू होने वाले पहले टेस्ट में खेलना संदिग्ध है और अटकलें लगाई जा रही हैं कि क्या ऐसे में भारत बैक-अप भेजेगा?

Trending


इस पर भारतीय क्रिकेट बोर्ड का मत आना अभी बाकी है। अभी तक केवल यही जानकारी उपलब्ध है कि गिल के पैर में चोट है। चोट क्या है और किस पैर में है इसकी जानकारी नहीं है।

कपिल ने कहा, "मैं टीम में एक नए सलामी बल्लेबाज को जोड़ने के कदम से सहमत नहीं हूं। टीम ने पहले ही सलामी बल्लेबाजों को चुन लिया है। जो टीम के साथ हैं, उन्हें खेलने का मौका दिया जाना चाहिए। यदि आप एक नया खिलाड़ी भेजते हैं तो अच्छा संदेश नहीं जाता।"

कपिल ने कहा कि तीसरे विकल्प की जरूरत नहीं है। कपिल ने कहा, "केवल रवि शास्त्री और विराट कोहली ही इस बारे में अधिक बात कर सकते हैं। लेकिन मेरे विचार से यह सही कदम नहीं है। जो खिलाड़ी आपके साथ हैं, उनका समर्थन करना चाहिए।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo