Advertisement
Advertisement

VIDEO: पैट कमिंस का काल बने मार्क वुड, नंबर 1 गेंदबाज को जड़े 3 ‘मॉनस्टर’ छक्के

Mark Wood has hit three sixes off No. 1 Test bowler Pat Cummins: इंग्लैंड के पुछल्ले बल्लेबाज मार्क वुड (Mark Wood) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के तीसरे दिन 41 गेंदों में 39

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma January 07, 2022 • 13:32 PM
 Mark Wood has hit three sixes off No. 1 Test bowler Pat Cummins, Watch Video
Mark Wood has hit three sixes off No. 1 Test bowler Pat Cummins, Watch Video (Image Source: Twitter)
Advertisement

Mark Wood has hit three sixes off No. 1 Test bowler Pat Cummins: इंग्लैंड के पुछल्ले बल्लेबाज मार्क वुड (Mark Wood) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के तीसरे दिन 41 गेंदों में 39 रनों की तूफानी पारी खेली। इस दौरान वुड ने दो चौके और तीन छक्के जड़े। उन्होंने अपनी पारी के तीनों छक्के जड़े दुनिया के नंबर 1 तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) के खिलाफ। 

वुड का पहला छक्का आया 56वें ओवर में, जब उन्होंने पैट कमिंस की बाउंसर को फाइन लेग के ऊपर से छक्के के लिए भेज दिया। इसके बाद 64वें ओवर में वुड ने लगातार दो गेंद पर पैट कमिस को दो छक्के मारे।

Trending


कमिंस ने ओवर की तीसरी गेंद शॉर्ट डाली, जिसपर वुड ने फाइन लेग की तरफ छक्का जड़ा। इसकी अगली गेंद भी कमिंस ने शॉर्ट डाली, जिसपर वुड ने शानदार पुल शॉट खेलकर डीप-स्केवयर की तरफ छक्का जड़ दिया। 

लेकिन अंत में कमिंस ने वुड को आउट कर अपना बदला पूरा कर लिया। 

बता दें कि इंग्लैंड ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक पहली पारी में 7 विकेट के नुकसान पर 258 रन बना लिए हैं। इंग्लैंड अभी भी पहली पारी में 158 रन पीछे है। दिन का खेल खत्म होने तक जॉनी बेयरस्टो (103) औऱ जैक लीच (4) नाबाद पवेलियन लौटे।   बेयरस्टो औऱ वुड के अलावा बेन स्टोक्स ने 66 रनों की शानदार पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया की 

टीम तीसरे दिन बिना कोई विकेट गवाए 13 रन से आगे खेलने उतरी थी। लेकिन मेहमान टीम की शुरूआत खराब रही और टॉप 4 बल्लेबाज सिर्फ 36 रन के स्कोर पर पवेलियन लौट गए। इसके बाद बेयरस्टो ने स्टोक्स के साथ मिलकर पारी को संभाला और पांचवें विकेट के लिए 128 रनों की साझेदारी की। 

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

ऑस्ट्रेलिया के लिए कप्तान पैट कमिंस और स्कॉट बोलैंड ने दो-दो, वहीं मिचेल स्टार्क, कैमरून ग्रीन और नाथन लियोन ने एक-एक विकेट हासिल किया।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement