X close
X close
Indibet

इंडियन फैंस को एयरपोर्ट छोड़ने गया 'मारो मुझे मारो' पाकिस्तानी फैन, रास्ते भर रहा रोता

अफगानिस्तान के खिलाफ जीत के बावजूद टीम इंडिया एशिया कप से बाहर हो गई। भारत-पाक फाइनल ना होने पर मारो मुझे मारो फनी डायलॉग बोलने वाले पाकिस्तानी फैन को दुखी देखा गया।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 10, 2022 • 13:54 PM

Maro Mujhe Maro Guy: भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2022 में 2 मुकाबले खेले गए। पहला मैच भारत ने 5 विकेट से जीता वहीं दूसरे मैच में पाक ने टीम इंडिया को शिकस्त दी। पाकिस्तान और श्रीलंका से हारकर टीम इंडिया के एशिया कप का सफर ग्रुप-4 के स्टेज में ही खत्म हो गया है। ऐसे में दोनों मु्ल्कों के फैंस खासतौर से पाकिस्तानी फैन मोमिन साकिब (Momin Saqib) को दुखी और रोते हुए देखा गया लेकिन मजाकिया अंदाज में।

'मारो मुझे मारो' फनी डायलॉग के बाद जमकर वायरल होने वाले मोमिन साकिब ने टीम इंडिया द्वारा अफगानिस्तान को हराने के बाद एक वीडियो पोस्ट किया। इस फनी वीडियो में मोमिन साकिब दो भारतीय फैंस के साथ भारत की हार पर चर्चा करते हुए और उन्हें एयरपोर्ट पर छोड़ने जाते हुए नजर आ रहे हैं।

Trending


मोमिन साकिब को वीडियो में भारतीय फैंस से कहते सुना जाता है, 'हमारी ये ख्वाईश थी की भारत-पाक फाइनल हो। आज यहां इंडिया 100 रन से जीत गया लेकिन, फिर भी भारत- पाक फाइनल नहीं होगा।' ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम पर ही इस वीडियो को अब तक 81 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Momin Saqib (@mominsaqib)

यह भी पढ़ें: 'कैची से कोई लाइट काटो', इंडियन फैन के कंधे पर सिर रखकर रोया 'मारो मुझे मारो' पाकिस्तानी फैन

मालूम हो कि एशिया कप सुपर-4 मुकाबले में पाकिस्तान से 5 विकेट से हारने और इसके बाद श्रीलंका के हाथों 6 विकेट से हारकर भारत का इस टूर्नामेंट में सफर खत्म हो गया। भारत की एकमात्र जीत अफगानिस्तान के खिलाफ आई। 11 सिंतबर को फाइनल मैच खेला जाएगा। फाइनल में पाकिस्तान को श्रीलंका से टकराना है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS Ind vs Pak