X close
X close
Indibet

IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल हो सकता है 'युवा मलिंगा',टीम ने 2 खिलाड़ियों को ट्रेनिंग के लिए बुलाया

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
March 07, 2021 • 15:42 PM View: 296

एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने युवा मलिंगा के नाम से मशहूर श्रीलंका के युवा गेंदबाज मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) और स्पिनर महेश थेकशाना (Maheesh Theekshana) को ट्रेनिंग ग्रुप में शामिल होने का न्यौता दिया है। दोनों खिलाड़ियों ने श्रीलंका क्रिकेट से अनापत्ति प्रमाण पत्र (NOC) की मांग की है।

18 साल के मथीशा पथिराना का एक्शन श्रीलंका के महान गेंदबाज लसिथ मलिंगा से मिलता-जुलता है, इस कारण उन्हें युवा मलिंगा ने नाम से जाना जाता है। पथिराना और महेश थेकशाना हाल ही में आबूधाबी में हुई टी-10 लीग का हिस्सा थे। 

Trending


थेकशाना ने नॉदर्न वॉरियर्स को टी-10 लीग 2021 जीतने में अहम रोल निभाया था। फाइनल मुकाबले में 17 रन देकर 3 विकेट चटकाने के लिए थेकशान को मैन ऑफ द मैच चुना गए थे।  

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने आईपीएल के लिए तैयारियां शुरू कर दी है। धोनी की अगुआई में टीम के कई खिलाड़ी ट्रेनिंग के लिए चेन्नई पहुंच चुके हैं। 

बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 के शेड्यूल की घोषणा कर दी है। 14वें सीजन का पहला मुकाबला 9 अप्रैल को मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। चेन्नई का पहला मुकाबला 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स से होगा। बता दें कि पिछला सीजन चेन्नई के लिए बहुत खराब रहा था और टीम पहली बार प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही थी। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools