X close
X close

ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर होने के बाद छलका सूर्यकुमार यादव का दर्द, शेयर की मोटिवेशनल स्टोरी

By Prabhat Sharma
Oct 28, 2020 • 12:29 PM

India Tour of Australia: ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया जा चुका है। आईपीएल और रणजी में शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद चयनकर्ताओं ने एक बार फिर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की अनदेखी की और उन्हें भारतीय टीम में नहीं चुना। सूर्यकुमार यादव की अनदेखी के चलते सोशल मीडिया पर चयनकर्ताओं को काफी ट्रोल भी किया गया।

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए सिलेक्शन न होने के बाद मुंबई इंडियंस के इस बल्लेबाज ने सोशल मीडिया पर एक मोटिवेशनल स्टोरी शेयर की है। सूर्यकुमार यादव ने लिखा, 'परिश्रम करना कभी नहीं रुकता है।' सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल सीजन 13 में जबरदस्त प्रदर्शन किया है। अबतक खेले गए 11 मैचों में सूर्यकुमार यादव ने 283 रन बनाए हैं। 2018 से लेकर 2020 तक यादव ने आईपीएल में 1219 रन बनाए हैं।

Also Read: ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टेस्ट टीम में केएल राहुल के सिलेक्शन पर भड़के पूर्व भारतीय क्रिकेटर, कहा-'IPL प्रदर्शन के आधार पर...'

हरभजन सिंह ने भी किया था ट्वीट: हरभजन सिंह ने भी सूर्यकुमार यादव को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए न सिलेक्ट किए जाने पर नाराजगी जताई थी। हरभजन सिंह ने ट्वीट कर लिखा था कि, 'समझ नहीं आ रहा कि टीम इंडिया में चयन के लिए सूर्यकुमार यादव को और क्या करने की जरूरत है। वह हर आईपीएल और रणजी सीजन में प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि अलग-अलग लोग अलग-अलग नियम। मैं एक बार सभी चयनकर्ताओं से उनके रिकॉर्ड देखने का अनुरोध करता हूं।'

बता दें कि भारत को नंवबर माह के अंत में ऑस्ट्रेलिया में जाकर 3 टी-20, 3 वनडे और 4 टेस्ट मैच खेलने हैं। वनडे और टी-20 सीरीज के लिए केए राहुल को उपकप्तान बनाया गया है। वहीं टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा चोट की वजह से ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर हो चुके हैं। रोहित पर बीसीसीआई की मेडिकल टीम नजर रखे हुए है। फिट होने पर वह टीम में शामिल हो सकते हैं।