X close
X close
Indibet

क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर, सितंबर में नहीं होगा मिनी IPL

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 09, 2016 • 17:32 PM View: 5987

9 जुलाई, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। हाल ही बासीसीआई ने एलान किया था कि इस साल सितंबर में मिनी आईपीएल का आयोजन किया जाएगा लेकिन अब जो खबर आई है वो क्रिकेट फैंस को थोड़ा निराश कर सकती है। खबरों के अनुसार अब मिनी आईपीएल अगले साल से ही खेला जाएगा।  

अंग्रेजी न्यूजपेपर मुंबई मिरर में छपी खबर के मुताबिक  इस साल भारतीय क्रिकेट टीम के बेहद व्यस्त कार्यक्रम के चलते सितंबर में मिनी आईपीएल में मिनी आईपीएल का आयोजन नही हो पाएगा। हालांकि बीसीसीआई ने इस टूर्नामेंट के रद्द होने को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नही की है। 

Trending


सूत्रों के मुताबिक इस टूर्नामेंट से जुड़े महत्वपूर्ण चीजों को लेकर बीसीसीआई ने अगले हफ्ते मुंबई में एक बैठक बुसाई थी जिसमें जिसमें बोर्ड के आला अधिकारियों और आईपीएल टीमों के मालिक को भी शामिल होना था। लेकिन अब इस बैठक को स्थगित कर दिया गया है।

मुंबई मिरर को एक आईपीएल फ्रैंचाइंजी ने कहा है कि बोर्ड द्वारा जुलाई के दूसरे हफ्ते में बुलाई गई बैठक को अनिश्चितकालीन समय के लिए स्थगित कर दिया गया है, जो एक संदेश भी देता है।खबरों के अनुसार बीसीसीआई को ज्यादातर सदस्य सितंबर में मिनी आईपीएल कराने के पक्ष में नहीं है।

इस मामले पर आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा कि ये सच है कि वक्त बहुत कम है लेकिन बोर्ड के सचिव अजय शिर्के के साथ मुलाकात के बाद ही इस पर कोई फैसला लिया जाएगा। हम बहुत जल्द दिल्ली में एक बैठक करेंगे, जिसके बाद पूरी स्थिति साफ हो जाएगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS