X close
X close
Indibet

चमत्कार! ना चौका ना छक्का, फिर भी बना लिए आखिरी बॉल पर 5 रन, देखें VIDEO

क्रिकेट के मैदान पर कई बार अजीबोगरीब घटनाएं देखने को मिलती हैं। कुछ तो इतनी अजीब होती हैं कि कोई उसके बारे में सोच भी नहीं सकता। अब एक ऐसी ही घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो

By Nishant Rawat February 02, 2022 • 13:26 PM View: 1438

क्रिकेट के मैदान पर कई बार अजीबोगरीब घटनाएं देखने को मिलती हैं। कुछ तो इतनी अजीब होती हैं कि कोई उसके बारे में सोच भी नहीं सकता। अब एक ऐसी ही घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसे देखकर कुछ क्रिकेट फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगेॆ, वहीं कुछ अपना सर पकड़ लेंगे।

दरअसल, एक लोकल क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान बल्लेबाजी करने वाली टीम को मैच की लास्ट बॉल पर जीत हासिल करने के लिए 5 रनों की जरुरत थी, ऐसे में अगर बल्लेबाज सिक्स लगा देता तो टीम उसकी टीम जीत जाती या फिर चौका लगा देता तो मैच बराबरी पर खत्म होता। लेकिन बल्लेबाज बॉल को ठीक तरीके से टाइम भी नहीं कर पाया इसके बावजूद उसकी टीम ये मैच जीत गई। अब इसी घटना का मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Trending


वीडियो में देखा जा सकता है कि मैच की लास्ट बॉल पर बल्लेबाज ने जोर से शॉट खेलने के चक्कर में बॉल को मिस टाइम किया, जिसके बाद वो बॉल सीधा फील्डर के पास चली गई। ऐसे में दोनों ही बल्लेबाजों ने 22 गज की पट्टी पर भागना शुरु कर दिया और रन बटोरने लगे। इसे देखते हुए फील्डर भी बॉल को हाथों में लिए भागता हुआ नॉन स्ट्राइकर एंड की तरफ आने लगा।

जब वो फील्डर विकेटो के पास पहुंचा तो उसने बिना समय गवाएं बेल्स को गिरा दिए। लेकिन उस दौरान नॉन स्ट्राइकर एंड पर एक बल्लेबाज क्रीज के अंदर खड़ा जिस वजह से वो बच गया। ऐसे में बल्लेबाज और फील्डर दोनों ही स्ट्राइकर एंड की तरफ दौड़ लगाते हैं। इस दौरान फील्डर बॉल को थ्रो करके बल्लबाज को आउट करने की कोशिश करता है, लेकिन बॉल विकेटो पर नहीं लगती और यहीं उनकी सबसे बड़ी गलती थी।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

फील्डर की इस बेवकूफी के कारण बल्लेबाजों ने 22 गज़ की पिच पर भागते हुए 5 रन बटोर लिए और इस कांटे के मैच को जीत लिया।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now