X close
X close

VIDEO : 'What A Ball' कोई भी बल्लेबाज़ होता इस गेंद पर तो आउट ही था !

मिचेल स्टार्क ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में पहले ही ओवर में दो विकेट निकालकर तहलका मचा दिया। उन्होंने डेविड मलान को जिस गेंद पर आउट किया उसका तो जवाब ही नहीं था।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav November 19, 2022 • 14:06 PM

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के सामने जीत के लिए 281 रनों का लक्ष्य रखा है और जब इंग्लिश टीम इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो पहले ही ओवर में मिचेल स्टार्क ने दो विकेट निकालकर खलबली मचा दी। सबसे पहले स्टार्क ने जेसन रॉय को शून्य पर आउट किया और उसके बाद फॉर्म में चल रहे डेविड मलान भी बिना खाता खोले आउट हो गए।

मलान जिस गेंद पर आउट हुए, शायद उस गेंद का किसी भी बल्लेबाज़ के पास कोई जवाब नहीं होता। ये पहले ओवर की पांचवीं गेंद थी जिस पर मलान की गिल्लियां बिखऱ गई। स्टार्क की रफ्तार और स्विंग के आगे मलान कुछ भी नहीं कर पाए और क्लीन बोल्ड हो गए। ये गेंद इतनी लाजवाब थी कि शायद अगर कोई भी बल्लेबाज़ होता तो उसका भी यही हाल होता जो मलान का हुआ।

Trending


इस विकेट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। अगर इस मैच की बात करें तो इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के लिए एक बार फिर स्टीव स्मिथ ने शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए 94 रनों की पारी खेली। स्मिथ छक्के के साथ शतक पूरा करना चाहते थे लेकिन वो चूक गए और बाउंड्री लाइन पर लपके गए।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

स्मिथ के अलावा इस मैच में कंगारू टीम के लिए मार्नस लाबुशेन और मिचेल मार्श ने भी अर्द्धशतक लगाए और अपनी टीम को 280 तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। इंग्लिश टीम को अगर इस सीरीज में हार से बचना है तो उन्हें हर हाल में 281 रन बनाने होंगे और अगर इंग्लैंड ये रन नहीं बना पाया तो इस मैच के साथ-साथ सीरीज भी हाथ से निकल जाएगी।