X close
X close
Indibet

IPL 2021 : दूसरे हाफ में नहीं दिखेंगे CSK के ये 5 खिलाड़ी!, पहले हाफ में दो खिलाड़ियों ने मचाया था धमाल

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 10, 2021 • 18:41 PM View: 1084

आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ के 19 सितंबर से शुरू होने की खबर ने क्रिकेटप्रेमियों को एक बार फिर से खुश होने का मौका दिया है। बाकी बचे हुए मुकाबले युएई में 19 सितंबर से शुरू होंगे और फाइनल मैच 15 अक्टूबर को खेला जाएगा। हालांकि, कई टीमों के लिए दूसरा हाफ बहुत ही मुश्किल होने वाला है क्योंकि कई स्टार खिलाड़ी इस दूसरे हाफ में खेलते हुए नहीं दिखेंगे।

अगर महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स की बात की जाए, तो इस टीम के पांच खिलाड़ियों का यूएई में होने वाले दूसरे हाफ में खेलना मुश्किल नजर आ रहा है। इन पांच में दो खिलाड़ी ऐसे हैं जो पहले हाफ में इस टीम की मज़बूत कड़ी बनकर उभरे थे।

Trending


जी हां, हम बात कर रहे हैं मोईन अली और सैम कर्रन की, ये दोनों खिलाड़ी सीएसके के दो अहम खिलाड़ी बनकर उभरे थे लेकिन यूएई मे इन दोनों का मौजूद होना बहुत मुश्किल नजर आ रहा है क्योंकि इंग्लिश क्रिकेट बोर्ड पहले ही ये घोषणा कर चुका है कि अंतर्राष्ट्रीय शेडयूल को देखते हुए आईपीएल के लिए वो अपने खिलाड़ियों को भेजने के पक्ष में नहीं हैं।

इन दोनों के अलावा नेशनल ड्यू़टी के चलते ड्वेन ब्रावो, जेसन बेहरेनडॉर्फ और मिचेल सेंटनर भी यूएई में होने वाला दूसरा हाफ मिस कर सकते हैं। ऐसे में माही और सीएसके के लिए आईपीएल 2021 का दूसरा हाफ काफी मुश्किल होने वाला है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now