X close
X close
Indibet

'रोहित और पुजारा ने मुझे बॉलिंग ही नहीं करने दी', बुरी तरह से पिटने के बाद छलका अंग्रेज गेंदबाज़ का दर्द

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 15, 2021 • 16:43 PM View: 1244

इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मोइन अली ने बेशक चेन्नई टेस्ट में 8 विकेट चटकाए हों लेकिन उनकी टीम इस टेस्ट में हार की कगार पर खड़ी हुई है। लेकिन इसी बीच उन्होंने खुलासा करते हुए कहा है कि रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा ने उन्हें उनके प्लान के अनुसार गेंदबाजी नहीं करने दी।

मोईन चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में पहला टेस्ट मैच खेलने से चूक गए थे। हालांकि, उन्हें उसी मैदान पर दूसरे गेम में मौका दिया गया। उन्होंने आखिरी बार इंग्लैंड में 2019 एशेज में खेलने के बाद टेस्ट में वापसी की है।

Trending


पहली पारी में उन्होंने चार विकेट चटकाए और जैक लीच के साथ मिलकर भारतीय टीम को 329 रनों पर रोकने में अहम भूमिका निभाई। मोइन एक समय शानदार लय में नजर आ रहे थे लेकिन रोहित और पुजारा ने उनकी सारी रणनीतियों को विफल कर दिया।

मोईन ने एक वैबसाइट से बातचीत करते हुए कहा, 'कल मुझे लगा कि मैं वास्तव में अच्छी गेंदबाजी कर रहा था। रोहित और पुजारा ने मुझे विशेष रूप से अच्छे से खेला और मुझे कभी भी उस तरह से गेंदबाजी नहीं करने दी जिस तरह से मैं गेंदबाजी करना चाहता था। अली ने बताया कि चार विकेट हासिल करना अच्छा था और मुझे पता है कि मैंने जो प्रैक्टिस गेम्स खेले थे, मैं और भी बेहतर कर सकता था।'

अगर मौजूदा टेस्ट मैच की बात करें तो भारतीय टीम ने इंग्लैंड के सामने मैच जीतने के लिए 482 रनों का विशाल लक्ष्य रखा है। वहीं, लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड ने एक विकेट भी जल्दी ही गंवा दिया।


 
LivePools