X close
X close
Indibet

मोहम्मद आमिर संन्यास वापस लेने को हुए तैयार, PCB सीईओ वसीम खान से हुए बातचीत को लेकर किया खुलासा

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 15, 2021 • 15:27 PM View: 2071

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के सीईओ वसीम खान (Wasim Khan) से बातचीत के बाद पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) संन्यास वापस लेने को तैयार हो गए हैं। पाकिस्तान टीम के मौजूदा मैनेजमेंट पर मानसिक प्रातड़ना का आरोप लगाते हुए आमिर ने दिसंबर 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था। 

आमिर ने पीसीबी सीईओ के सामनें जो मुद्दा उठाया है, अगर उस पर बोर्ड कुछ करता है तो आमिर दोबारा पाकिस्तान के लिए खेलते हुए नजर आ सकते हैं। आमिर ने कहा कि पाकिस्तान टीम के मौजूदा प्रबंधन ने उनके मामले को गलत तरीके से पेश किया।

Trending


एआरवाई स्पोर्ट्स की खबर के अनुसार आमिर ने कहा, “ पीएसएल का दूसरा हाफ शुरू होने से पहले वसीम खान मेरे घर आए  और हमनें मेरे संन्यास पर रिटायरमेंट पर विस्तृत चर्चा की। मैंने अपनी सारी चिंताओं को उनके साथ साझा किया, और सच कहूं, तो उन्होंने बहुत गंभीरता से बात सुनी। मेरे मामले को मौजूदा मैनेजमेंट द्वारा गलत तरीके से पेश किया गया था।”

आमेर ने आगे कहा, " लेकिन खान ने मुझे आश्वासन दिया है कि मेरे द्वारा उठाए गए मुद्दों का सामाधान करेंगे। अगर सबकुछ सही रहा तो मैं नेशनल टीम में सिलेक्शन के लिए उपलब्ध रहूंगा।”

संन्यास के बाद से आमिर दुनिया भर की क्रिकेट लीग खेल रहें हैं। फिलहाल वह अबू धाबी में खेले जए रहे पाकिस्तान सुपर लीग में करांची किंग्स का हिस्सा है।  इसके बाद वह टी-20 ब्लास्ट में कैंट  के लिए खेलते हुए नजर नजर आएंगे।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo