X close
X close
Indibet

'फालतू का एक्सपर्ट', मोहम्मद कैफ पर जमकर भड़के फैंस

क्रिकेटर से कमेंटेटर बने मोहम्मद कैफ को भारतीय फैंस जमकर फटकार लगा रहे हैं। कैफ ने इंग्लैंड की हार के बाद अफ्रीकी टीम की तारीफ की थी।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 21, 2022 • 11:40 AM

दक्षिण अफ्रीका ने इंग्लैंड को पहले टेस्ट में एक पारी और 12 रन से हराकर तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। इस जीत के साथ ही डीन एल्गर की टीम ने इंग्लैंड के सिर से बैज़बॉल का भूत भी उतार दिया। दुनियाभर में अफ्रीकी टीम की तारीफ हो रही है जबकि इंग्लैंड की रणनीति पर सवाल उठ रहे हैं। पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने भी दक्षिण अफ्रीका की तारीफ में एक ट्वीट किया लेकिन ये ट्वीट उन्हें भारी पड़ गया।

इंग्लैंड की टीम ने नए कोच ब्रेंडन मैकुलम और कप्तान बेन स्टोक्स के नेतृत्व में, न्यूजीलैंड और भारत को इसी तरह की क्रिकेट खेलकर हराया था, लेकिन प्रोटियाज टीम के खिलाफ इसका बिल्कुल उलटा असर हुआ और इंग्लिश टीम तीन दिन के अंदर ही टेस्ट मैच हार गई। दोनों पारियों में आक्रामक रवैय्या दिखाने के चक्कर में बेन स्टोक्स की टीम 200 रन भी नहीं बना पाई।

Trending


अफ्रीका की जीत के बाद मोहम्मद कैफ ने इंग्लैंड की रणनीति पर सवाल उठाए और ट्वीट करते हुए लिखा, 'दक्षिण अफ्रीका ने दिखाया है कि बैज़बॉल विश्व स्तरीय गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ काम नहीं करता है, जिस गेंदबाज़ी में विविधता हो और एक तेज कप्तान हो जो स्मार्ट फ़ील्ड सेट करता है।'

कैफ की राय को बेशक विदेशी फैंस ने पसंद किया हो लेकिन सोशल मीडिया पर भारतीय फैंस ने इसको सिरे से खारिज कर दिया और उन्होंने कैफ को ट्रोल करना शुरू कर दिया। फैंस को लगा कि कैफ ने इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट में कप्तानी करने वाले जसप्रीत बुमराह पर कटाक्ष किया है। आइए देखते हैं कि फैंस ने किस तरह से अपना गुस्सा जाहिर किया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now