X close
X close
Indibet

हम आखरी ओवर में मैच फिनिश नहीं कर पाए: अफगान कप्तान नबी

130 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान को आखिरी 10 गेंदों में 20 रन की जरूरत थी और पाकिस्तान के 10वें नंबर के बल्लेबाज नसीम शाह ने आखिरी ओवर में लगातार दो छक्के मारकर अपनी टीम को श्रीलंका

IANS News
By IANS News September 08, 2022 • 13:52 PM

अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी ने पाकिस्तान से बुधवार को मिली एक विकेट की हार के बाद कहा कि उनके गेंदबाज आखिरी ओवरों में योजना के अनुसार अच्छी गेंदबाजी नहीं कर पाए।

130 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान को आखिरी 10 गेंदों में 20 रन की जरूरत थी और उसके दो विकेट शेष थे। पाकिस्तान के 10वें नंबर के बल्लेबाज नसीम शाह ने आखिरी ओवर में लगातार दो छक्के मारकर अपनी टीम को श्रीलंका के खिलाफ होने वाले फाइनल में पहुंचा दिया।

Trending


नबी ने बुधवार रात मैच के बाद कहा, "पाकिस्तान के रहते मैच हमेशा रोमांचक होता है। हमने गेंदबाजों को दो विकल्प दे रखे थे-धीमी गेंद और यॉर्कर-लेकिन अफसोस की बात है कि हम इसे निष्पादित नहीं कर पाए और मैच को अच्छे ढंग से समाप्त नहीं कर पाए।"

अफगान कप्तान ने कहा कि उनके गेंदबाजों ने 130 के लक्ष्य का पीछा करने को आखिरी ओवर तक ले जाकर अच्छा किया लेकिन वे अपने काम को फिनिश नहीं कर पाए।

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

नबी ने कहा, "निश्चित रूप से हमारे गेंदबाजों और फील्डरों ने कमाल का प्रदर्शन किया। हालांकि एक बार फिर से हम मैच को फिनिश में सफल नहीं हो पाए। इस मैदान पर 130 जैसे लक्ष्य का पीछा करना भी आसान नहीं है। हम कोशिश कर रहे थे कि ज्यादा से ज्यादा डॉट गेंदें डाली जाए। अंतिम ओवर में मैंने अपने गेंदबाज फजलहक फारूकी से कहा था कि या तो आप परफेक्ट यॉर्कर डालिए या फिर आप धीमी गति की बाउंसर डालिए।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now