X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

अफगानिस्तान के ऑलराउंडर मोहम्मद नबी बिग बैश लीग 2018-19 में इस टीम के लिए खेलेंगे

by Saurabh Sharma Nov 02, 2018 • 11:26 AM

2 नवंबर,(CRICKETNMORE)। बिग बैश लीग के अगले सीजन के लिए मेलबर्न रेनेगेड्स ने अफगानिस्तान के ऑलराउंडर मोहम्मद नबी के साथ दोबारा करार किया है। 33 वर्षीय नबी ने पिछले साल रेनेगेड्स के लिए अपना सीजन खेलते हुए अच्छा प्रदर्शन किया था। नबी ने 3 पारियों में 88 रन बनाने के साथ 7 मैचों में 5.76 की इकॉनमी से 8 विकेट चटकाए थे। 

नबी ने कहा, “ मैंने बिग बैश लीग के अपने पहले सीजन में काफी आनंद लिया और मैं वापसी को लेकर उत्साहित हूं। हमनें बतौर टीम पिछले सीजन में शानदार प्रदर्शन किया था। 

नबी आईसीसी टी-20 इंटरनेशनल रैकिंग में ऑलराउंडर की लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं। उन्हें अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के पहले स्टार खिलाड़ी के तौर पर जाना जाता है। अफगानिस्तान के लिए खेलते हुए शानदार प्रदर्शन के दम पर उन्होंने दुनिया की सबसे बड़ी टी-20 लीग इंडियन प्रीमियर लीग में अपनी जगह बनाई। वह आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का हिस्सा हैं।  ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

अगले सीजन के लिए रेनेगेड्स की टीम लगभग तैयार है, लेकिन टीम में भी एक विदेशी खिलाड़ी की जगह खाली है। बिग बैश लीग 2018-19 की शुरुआत 19 दिसंबर से होगी।