X close
X close
Indibet

पाकिस्तान और भारत के क्रिकेटर एक-दूसरे के साथ खेलना चाहते हैं: मोहम्मद रिजवान

भारत और पाकिस्तान के बीच 2013 से कोभी भी द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली गई है। इस बीच पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने बड़ी बात कही है।

By Prabhat Sharma June 03, 2022 • 14:41 PM

पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने बड़ा दावा किया है। मोहम्मद रिजवान का मानना है कि भारत और पाकिस्तान दोनों के खिलाड़ी एक दूसरे के साथ खेलना चाहते हैं। लेकिन, हाल के दिनों में दोनों देशों के बीच राजनीतिक मुद्दों के कारण यह संभव नहीं हो पाया है। भारत और पाकिस्तान जनवरी 2013 के बाद से आईसीसी के मैचों को छोड़ दें तो कोई भी सीरीज नहीं खेली है।

मोहम्मद रिजवान ने पाकिस्तान के वेस्टइंडीज दौरे से पहले मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, 'पाकिस्तान और भारत के क्रिकेटर एक-दूसरे के खिलाफ खेलना चाहते हैं, लेकिन राज्य स्तर के मामले खिलाड़ियों के नियंत्रण में नहीं हैं। पिछली बार भारत ने पाकिस्तान में क्रिकेट मैच 2005-06 सीज़न के दौरान खेला था। लेकिन दोनों देशों के बीच चल रहे तनाव को देखते हुए इसके बाद कभी भी भारत का पाकिस्तान दौरा नहीं हुआ।

Trending


मोहम्मद रिजवान को हाल ही में काउंटी चैंपियनशिप में एक्शन में देखा गया जहां उन्होंने भारतीय क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा के साथ क्रिकेट खेलने का आनंद उठाया था। दोनों ने डरहम के खिलाफ ससेक्स के लिए 154 रनों की शानदार साझेदारी की थी।

यह भी पढ़ें: 10 साल तक किस दर्द से गुजरीं सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा, खुद बताई सच्चाई

पुजारा की तारीफ करते हुए रिजवान ने बोला था, 'मैंने पुजारा से क्रिकेट को लेकर चर्चा की और उनसे काफी कुछ सीखा। हम खिलाड़ी के रूप में अलग नहीं हैं, हम एक क्रिकेट परिवार हैं। पुजारा बहुत अच्छे इंसान हैं। मैं वास्तव में उनकी एकाग्रता और फोकस की प्रशंसा करता हूं। मेरा मानना ​​है कि यूनुस खान, फवाद आलम और पुजारा ऐसे तीन खिलाड़ी हैं जिन्हें मैं बहुत हाई आकंता हूं।'

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now