X close
X close
Indibet

10 साल तक किस दर्द से गुजरीं सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा, खुद बताई सच्चाई

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है।

By Prabhat Sharma June 03, 2022 • 13:47 PM

क्रिकेट के भगवान महान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। सारा इंस्टाग्राम पर काफी फेमस हैं और उनके 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स भी हैं। आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करने के लिए सारा को मैदान पर देखा गया था उस वक्त सारा की सुंदरता की जमकर तारीफ भी हुई थी। सोशल मीडिया पर सारा की सुदंरता की तारीफ में कसीदे पढ़े जा रहे थे।

वैसे तो अक्सर सेलेब्स फैंस के बीच अपनी अच्छी से अच्छी तस्वीर ही शेयर करते हैं। लेकिन, सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने इंस्टाग्राम स्टोरी लोगों को प्रेरणा देने के लिए एक तस्वीर शेयर की है। सारा ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें उनका चेहरे पर थोड़ी समस्या और दाग-धब्बे नजर आ रहे हैं। सारा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए दिल छूने वाली बात लिखी है।

Trending


सारा ने इस पोस्ट को अपनी स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, '10 साल तक लगातार कंसिस्टेंसी की वजह से मेरी स्किन ठीक हुई और मेरी स्किन में आज बदलवा आया है।' बता दें कि सारा तेंदुलकर के भाई अर्जुन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं। सारा अर्जुन को सपोर्ट करने के लिए मुंबई इंडियंस की जर्सी पहने मैदान पर नजर आती थीं।

यह भी पढ़ें: जब मोईन अली ने भरे समाज के सामने मांगी थी आकाश चोपड़ा से माफी

हालांकि, आईपीएल 2022 में बुरी तरह से पिटने के बावजूद मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन में अर्जुन तेंदुलकर को जगह नहीं मिली थी। वहीं बेटे के टीम में सिलेक्शन ना होने पर सचिन तेंदुलकर ने कहा था कि अब सीजन खत्म हो चुका है। अर्जुन के लिए डगर चुनौतीपूर्ण होगी मुश्किल होगी लेकिन उसने क्रिकेट खेलना शुरू किया क्योंकि उसे क्रिकेट से प्यार है उसे ऐसा करना जारी रखना होगा।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now