X close
X close
Indibet

SL vs PAK: उर्दू छोड़ सिंहली बोलने लगे मोहम्मद रिजवान, लाइव मैच में दिखा गजब नजारा

दिनेश चांदीमल ने शानदार 76 रनों की पारी खेली वहीं पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने चार विकेट लिए। लेकिन, मैच के दौरान असली मेला पाकिस्तान के विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान ने लूटा है।

By Prabhat Sharma July 17, 2022 • 13:57 PM

Sri Lanka vs Pakistan: श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच चल रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन मैदान पर मजेदार नजारा देखने को मिला। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लेग स्पिनर यासिर शाह की जब गेंदबाजी कर रहे थे तब पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान को सिंहली भाषा में बोलते हुए सुना गया। मोहम्मद रिजवान को सिंहली भाषा में बोलता देखकर श्रीलंकाई फैंस बेहद खुश हैं और इस मजेदार पल का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं।

फैन ट्विटर पर इस वीडियो को पोस्ट करते हुए मजेदार कमेंट लिख रहे हैं जैसे, 'पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने सिंहली शब्द बोलना शुरू कर दिया है।'एक ने लिखा, 'गाले टेस्ट के दौरान रिजवान सिंहली भाषा में विकेट के पीछे बोल रहे हैं। वह हमें श्रीलंकाई भाषा के कुछ शब्द भी सिखा रहे हैं।'

Trending


एक अन्य यूजर ने लिखा, 'श्रीलंका में 10 दिन रहकर रिजवान ने कुछ सिंहली शब्द सीख लिए हैं और अब स्टंप के पीछे इसका अभ्यास कर रहे हैं।' वहीं अगर टेस्ट मैच की बात करें तो श्रीलंका के लिए दिनेश चांदीमल ने सर्वाधिक 76 रनों की पारी खेली। मेजबान टीम ने अंतिम दो विकेट के लिए 89 रनों की साझेदारी की थी जो उनके लिए काफी उपयोगी साबित हुई।

यह भी पढ़ें: पानी पीते-पीते विराट कोहली ने किया डांस, कैमरे के सामने किए अजीब इशारे

दिनेश चांदीमल के अलावा थिक्शाना ने 38 रनों की उपयोगी पारी खेली। पाकिस्तान के लिए शाहीन शाह अफरीदी ने चार विकेट लिए। वहीं खबर लिखे जाने तक पाकिस्तान की टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर 128 रन बना लिए हैं। बाबर आजम 44 रन बनाकर क्रीज पर टिके हुए हैं। अभी भी पाकिस्तान की टीम श्रीलंका के पहली पारी के स्कोर से 88 रन पीछे है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now